Wednesday , February 28 2024
ताज़ा खबर
होम / राजनीति / विजय संकल्प सभा के जरिए भाजपा ने बजाया चुनाव प्रचार का बिगुल

विजय संकल्प सभा के जरिए भाजपा ने बजाया चुनाव प्रचार का बिगुल

नई दिल्ली। भाजपा ने विजय संकल्प सभा के जरिए रविवार को देश भर के 250 जगहों पर चुनाव प्रचार का बिगुल बजाया। इस क्रम में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, परिवहन मंत्री नितिन गडकरी समेत पार्टी के दिग्गज नेताओं ने जनसभाओं, रैलियों केमाध्यम से लोगों के सामने मोदी सरकार की उपलब्धियों का ब्यौरा दिया। पार्टी नेता इसी अभियान के तहत अब मंगलवार को भी देश भर में इतनी ही जनसभाओं का आयोजन करेंगे।

रविवार को शाह ने यूपी के आगरा, योगी ने सहारनपुर, सुषमा ने गौतमबुद्घ नगर, राजनाथ ने लखनऊ, गडकरी ने नागपुर, रविशंकर प्रसाद ने पटना, धर्मेंद्र प्रधान ने कटक, प्रकाश जावड़ेकर ने भीलवाड़ा में जनसभाओं को संबोधित किया। रविवार को रामपुर में सभा करने वाले केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बताया कि अब मंगलवार को शाह मुरादाबाद, राजनाथ दिल्ली, सुषमा गाजियाबाद, योगी वाराणसी और गांधीनगर में सभाओं को संबोधित करेंगे।

इन जनसभाओं में भाजपा नेताओंं ने लोगों को मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ-साथ विपक्ष पर भी निशाना साधा। उपलब्धियां के क्रम में पाकिस्तान को सर्जिकल स्ट्राइक केजरिए जवाब, केंद्रीय येाजनाओं के माध्यम से 20 करोड़ परिवारों को लाभ देने की चर्चा की गई। जबकि विपक्ष पर सेना को अपमानित और हतोत्साहित करने के आरोप लगाए गए। इस अभियान में राज्यों के मुख्यमंत्रियों, केंद्रीय और प्रदेश स्तर के सभी पदाधिकारियों, सांसदों ने हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)