Sunday , February 25 2024
ताज़ा खबर
होम / देश / CCTV फुटेज ने खोलीं जज के बेटे-पत्नी पर हमले की कड़ियां, वजह भी आई सामने!

CCTV फुटेज ने खोलीं जज के बेटे-पत्नी पर हमले की कड़ियां, वजह भी आई सामने!

नई दिल्ली । 

एडिशनल सेशन जज कृष्णकांत की पत्नी रितु उर्फ रेणु व बेटे ध्रुव पर हुए हमले की जांच में अहम खुलासा हुआ है। अब तक की पुलिस जांच में सामने आया है कि जज की पत्नी रेणु और बेटे ध्रुव को गनर महिपाल ने कार ड्राइविंग के विवाद में गोली मारी थी। कहा जा रहा है कि कार ड्राइविंग को लेकर दोनों में विवाद हुआ था और यह विवाद तूतू-मैं-मैं में बदल गया। हालात, इस कदर खराब हो गए कि रेणु व ध्रुव का रक्षक बना महिपाल हैवान बन गया। कहा जा रहा है कि यह बात खुद जज कृष्णकांत की पत्नी ने अस्पताल में मौत से पहले बताई है।

कार की चाबी को लेकर हुआ विवाद
बताया जा रहा है कि शनिवार की दोपहर को गनर महिपाल और बेटे ध्रुव के बीच कार की चाबी को लेकर झगड़ा हुआ था। विवाद के बाद नाराज गनर महिपाल ने गोली चला दी। मार्केट की सीसीटीवी फुटेज और चश्मदीदों से भी ऐसी ही बात पता चली है। इस हादसे में जहां जज की पत्नी रेणु की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि बेटा ध्रुव मेदांता में वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

कार के भीतर हुई थी अनबन
बताया जा रहा है कि गुरुग्राम में आर्केडिया मार्केट के बाहर शनिवार दोपहर कार में बैठे जज के बेटे ध्रुव और गनर के बीच खूब अनबन हुई थी। इस दौरान गुस्से में बेकाबू हुआ महिपाल कुछ मिनट बाद कार से बाहर निकला और ध्रुव को गालियां देने लगा।

सीसीटीवी फुटेज ने खोला राज
यहां पर लगे सीसीटीवी से पता चला है कि कार में पीछे की सीट पर बैठीं ध्रुव की मां रेणु बेटे ध्रुव और गनर महिपाल के बीच विवाद शांत कराने के लिए बाहर निकली थीं। इस बाहर नाराज महिपाल ने रेणु पर हमला बोल दिया और पीटने लगा। मां को पिटता देखकर ध्रुव बचाने के लिए महिपाल से उलझ गया। इस पर महिपाल ने रेणु को 2 गोलियां मार दीं। कुछ पल में ध्रुव आगे बढ़ा तो उसके सिर में पहली गोली मारी, फिर दो और गोलियां गर्दन के पास में मारीं।

30 मिनट के दौरान हुआ खूनी खेल
यहां पर लगे सीसीटीवी फुटेज से साफ पता चल रहा है कि शनिवार को 3 बजे के आसपास रेणु, ध्रुव गनर महिलपाल के साथ कार से आर्केडिया मार्केट पहुंचे थे। 3:30 बजे रेणु और ध्रुव शॉपिंग करके लौट आए। इसके बाद खूनी खेल खेला गया। सीसीटीवी से पता चला है कि दोनों के शॉपिंग के आने पर गनर ने पिछली सीट का दरवाजा खोलकर सबसे पहले रेणु व ध्रुव को पिछली सीट पर बैठाया फिर आगे की सीट पर खुद बैठ गया। कुछ ही देर में ध्रुव और गनर के बीच ड्राइविंग को लेकर विवाद हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)