Sunday , July 21 2024
ताज़ा खबर
होम / व्यापार / एसबीआई ने लॉन्च किया योनो शॉपिंग फेस्टिवल रथ

एसबीआई ने लॉन्च किया योनो शॉपिंग फेस्टिवल रथ

भोपाल

एसबीआई योनो सर्वोत्कृष्ट उत्पाद है जो न सिर्फ ग्राहकों को बेहतर डिजिटल बैंकिंग का अनुभव प्रदान करता है बल्कि दैनिक जीवन षैली, मनोरंजन, यात्रा और अन्य शॉपिंग आवष्यकताओं को एक ही एप में 85 से अधिक ईकामर्स कंपनियों को उपलब्ध कराता है। भारतीय स्टेट बैंक ने अपने पहले व्यापक डिजिटल सेवाप्लेट फॉर्म योनो (यू ओनलीनीडवन के लिए संक्षिप्त नाम) एप के जरिये योनो शॉपिंग फेस्टिवल (वाईएसएफ) की घोषणा की है जो 16 से 21 अक्टूबर 2018 तक चलेगा। बैंक के स्थानीय प्रधान कार्यालय परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम में इस फेस्टिवल के व्यापक प्रचार हेतु मुख्य महाप्रबंधक राजेष कुमार ने एक रथ को लॉंन्च किया ।

इस अवसर पर योनो एप एवं शॉपिंग फेस्टिवल के बारे में जानकारी देते हुए मुख्य महाप्रबंधक राजेश कुमार ने बताया कि त्यौहारों के वर्तमान दिनों में इस शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान विभिन्न ई-कॉमर्सम र्चेंन्ट्स के माध्यम से सर्वोत्तम और एक्स्क्लूसिव ऑफर्स प्रस्तुत किये जा रहे हैं। 16 से 21 अक्टूबर तक इस फेस्टिवल में खरीदारी हेतु एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड का उपयोग किये जाने पर 10 फीसदी कैषबैक के अलावा आकर्षक छूट और ऑनलाईन शॉपिंग पर और भी कई ऑफर्स ग्राहकों को प्राप्त होंगे।

राजेश कुमार ने जानकारी दी कि इस फेस्टिवल में इलेक्ट्रॉनिक्स, फैषन, होम फर्निषिंग, फर्नीचर, हॉस्पिटैलिटी, आभूषण, सामान और यात्रा आदि अनेक प्रमुख सेक्टर्स में आकर्षक ऑफर्स दिए जाएंगे। इस हेतु एसबीआई ने ईकामर्स कंपनियों के साथ खासतौर से साझेदारी की है ता कि ग्राहकों को त्यौहार की खरीदारी के दौरान ज्यादा खुषी हासिल हो सके। राजेश कुमार ने कहाकि योनो डिजिटल बैंकिंग खरीदारी और निवेष सुविधाओं में उत्कृष्ट अनुभव के साथ बैंकिंग सुविधायें भी प्रदान करता है ।  राजेश कुमार ने आगे कहाकि हमें इस बात पर गर्व है कि प्रतिदिन लगभग 27,000 नये ग्राहक इससे जुड रहे हैं।उन्होंने कहाकि एण्ड्रॉइड और आईओएस संचालित मोबाईल फोन के साथ इंटरनेट के जरिये भी योनो तक पहॅंुचाजा सकता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)