Monday , April 22 2024
ताज़ा खबर
होम / व्यापार / रेनो ने भारत में अपने नेटवर्क को 415 से अधिक सेल्स एवं सर्विस टच पॉइन्ट्स तक किया विस्तारित

रेनो ने भारत में अपने नेटवर्क को 415 से अधिक सेल्स एवं सर्विस टच पॉइन्ट्स तक किया विस्तारित

नई दिल्ली : रेनॉल्ट इंडिया ने पिछले 2 महीनों में पूरे भारत में 34 नई बिक्री और सेवा टचप्वाइंट को जोड़ने की घोषणा की। यह कुल 90 से अधिक नई बिक्री और सेवा टचप्वाइंट्स को चिह्नित करता है जो रेनॉल्ट ने एक साल से भी कम समय में पूरे भारत में जोड़े हैं। आक्रामक नेटवर्क विस्तार मौजूदा और उभरते बाजारों में ब्रांड को विकसित करने के लिए एक रणनीतिक व्यापार फोकस का हिस्सा है। नई डीलरशिप सुविधाएं मध्य प्रदेश तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, गुजरात, हरियाणा, पंजाब, तेलंगाना, उत्तराखंड, राजस्थान, महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश और पश्चिम बंगाल में स्थित हैं।

इस विस्तार के साथ, रेनॉल्ट इंडिया ने 415 से अधिक बिक्री और 475+ सेवा टचप्वाइंट के लिए अपनी नेटवर्क उपस्थिति बढ़ा दी है, जिसमें बेंचमार्क बिक्री और सेवा की गुणवत्ता के साथ देश भर में 200+ वर्कशॉप ऑन व्हील्स स्थान शामिल हैं।

डीलरशिप विस्तार एक उपयुक्त समय पर आता है जब रेनॉल्ट इंडिया भारत में अपनी स्थिति को और मजबूत कर रहा है। रेनॉल्ट ने सितंबर में 8,805 इकाइयों की बिक्री हासिल की, 2020 में इसकी उच्चतम बिक्री मात्रा है। रेनॉल्ट की 2020 में बाजार हिस्सेदारी 3.2% है, जो कि पिछले साल की तुलना में 0.7 प्रतिशत अंकों की वृद्धि है, जिसमें रेनॉल्ट की बाजार हिस्सेदारी 2.5% थी।

यह TRIBER और TRIBER AMT की मजबूत मांग, KWID रेंज में नए लॉन्च किए गए संस्करणों के लिए एक अच्छी प्रतिक्रिया और DUSTER पर हाल ही में पेश किए गए 1.3L टर्बो पेट्रोल संस्करणों के आसपास बहुत उत्साह के साथ सक्षम किया गया है। रेनॉल्ट को ग्रामीण बाजारों में मांग में वृद्धि और यहां तक ​​कि बेहतर स्वीकृति भी दिखाई दे रही है, जो ब्रांड की बढ़ती लोकप्रियता का एक मजबूत संकेत है।

“रेनॉल्ट इंडिया की नेटवर्क उपस्थिति रणनीतिक रूप से विस्तारित हो रही है जो हमारे ग्राहकों और डीलर भागीदारों दोनों से, जो उत्साहजनक प्रतिक्रिया प्राप्त कर रही है, उसका प्रमाण है। हम न केवल इन समय में नए डीलरों को आकर्षित कर रहे हैं, बल्कि मौजूदा भागीदारों द्वारा अधिक निवेश और विस्तार अनुरोध प्राप्त कर रहे हैं। बढ़ती नेटवर्क उपस्थिति हमारे लिए देश भर में और अधिक ग्राहकों को पूरा करना संभव बना रही है, और इस तरह हमारी लगातार बिक्री की मात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है, ”सुधीर मल्होत्रा, प्रमुख – बिक्री और नेटवर्क, रेनॉल्ट इंडिया।

भारत Groupe Renault के लिए प्रमुख बाजारों में से एक है और पिछले कुछ वर्षों से संचयी बिक्री के आधार पर शीर्ष 10 वैश्विक बाजारों का हिस्सा है। ब्रांड के पास अपने पोर्टफोलियो में कुछ सबसे लोकप्रिय वैश्विक उत्पाद हैं, जिनका नेतृत्व KWID ने किया है जो वैश्विक रूप से समूह के लिए शीर्ष कारों में से एक है। TRIBER को भारी प्रतिक्रिया जारी है और इसने खुद को एक सफलता उत्पाद के रूप में स्थापित किया है। DUSTER अपनी विरासत पर निर्माण करता रहता है और बेहतर क्षमताओं और बढ़ी हुई विशेषताओं के साथ खुद को एक सच्चे SUV के रूप में स्थापित करता है।

नवगठित डीलरशिप सुविधाओं को रेनॉल्टस्टोर अवधारणा के अनुसार डिजाइन किया गया है। RENAULTSTORE डीलरशिप की एक नई पीढ़ी है, जिसे आधुनिक और अधिक प्रभावी तरीके से ब्रांड, उत्पादों, सेवाओं और सहायक उपकरण के मूल्य पर प्रकाश डालते हुए ग्राहकों की उभरती जरूरतों को सर्वोत्तम रूप से संबोधित करने के लिए संकल्पित किया गया है।

रेनॉल्ट अपने ग्राहकों और डीलरशिप भागीदारों के स्वास्थ्य और भलाई की सुरक्षा के लिए सभी आवश्यक उपाय कर रहा है। सभी डीलरशिप – शोरूम और कार्यशाला, ग्राहकों के लिए खोले जाने से पहले हर दिन पूरी तरह से साफ किया जा रहा है। सभी डीलरशिप कर्मचारियों के लिए एक जनशक्ति स्वास्थ्य जांच है, और केवल यह पोस्ट किया जाता है कि कर्मचारियों को अपना काम शुरू करने की अनुमति है।

सभी डीलरशिप को सलाह दी जाती है कि वह दैनिक निगरानी, ​​सामाजिक गड़बड़ी, आवधिक तापमान जांच, स्टाफ, ग्राहकों, मीटिंग रूम और टेस्ट ड्राइव के बेड़े सहित नियमित स्वच्छता बनाए रखें। मास्क और सैनिटाइज़र भी सभी शोरूम और कार्यशालाओं में उपलब्ध कराने की सलाह दी जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)