Thursday , June 20 2024
ताज़ा खबर
होम / मध्य प्रदेश / राजगढ़ पुलिस ने वाहन चोर को गिरफ्तार कर तीन मोटरसाईकिल की बरामद

राजगढ़ पुलिस ने वाहन चोर को गिरफ्तार कर तीन मोटरसाईकिल की बरामद

आम सभा, राजगढ़। पुलिस अधीक्षक राजगढ़ श्री प्रदीप शर्मा द्वारा वाहन चोरी तथा अन्‍य अपराधों पर अंकुश लगाने के लिये कड़े निर्देश दिये गये हैं। निर्देशों के परिपालन में जिले की माचलपुर थाना पुलिस ने एक वाहन चोर का पर्दाफाश कर उससे वाहन बरामद करने में सफलता पायी है।

थाना माचलपुर क्षेत्र से एक मोटरसाइकिल वाहन कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी दो जून को चोरी कर ले गया था। फरियादी मोहन गुप्ता ने यह सूचना थाना माचलपुर को दी कि वो मंदिर में पूजा कर रहे थे तब उस दौरान बाहर खड़ी उनकी मोटरसाइकिल कोई अज्ञात आरोपी ले गया। सीसीटीव्ही फुटेज में आरोपी द्वारा मुंह पर कपड़ा बांधकर वाहन चोरी कर भागते हुये देखा गया। वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में मुखबिर लगाये गये। मुखबिरी से आरोपी का थाना झालरा पाटन सदर क्षेत्र का होना पता चला।

सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना माचलपुर की पुलिस टीम आरोपी की धरपकड़ के लिये रवाना हुई। जिला पुलिस कप्तान के निेर्देशन में सतत प्रयास कर आरोपी की पहचान निकालकर ग्राम चांदयाखेड़ी थाना झालरा पाटन सदर जिला झालाबाड़ राजस्‍थान से आरोपी गुडया उर्फ रायसिंह पिता रतनलाल गुर्जर उम्र 26 साल को दबिश देकर पकड़ा गया, जिससे मसरूका मोटर सायकिल बरामद की गई, आरोपी के बारे में और जानकारी प्राप्‍त करने पर थाना सोयत जिला आगर मालवा और झालरा पाटन जिला झालावाड़ राजस्‍थान में भी वाहन चोरी के प्रकरण का होना ज्ञात हुआ कडाई से पूछताछ पर आरोपी ने सोयत तथा झालरा पाटन क्षेत्र से कुल 02 मोटर सायकिल बिना नंबर की चोरी करना कबूल किया जिन्‍हें आरोपी के खेत पर बने टपरे से बरामद किया गया। इस प्रकार आरोपी से कुल तीन मोटर सायकिल कुल कीमती लगभग 1,00,000 रूपये का बरामद किया गया है। आरोपी से पूछताछ जारी है जिससे और भी खुलासे होने की संभावना है।

उक्‍त कार्यवाही में थानाप्रभारी निरीक्षक जेबी राय, उप निरीक्षक गुडडू कुशवाह, प्रधान आरक्षक प्रकाश चोहान, आरक्षक नरेन्‍द्र सिंह झाला, आरक्षक रामसेवक जादौन, आरक्षक चेतन सिंह की अहम भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)