Saturday , April 20 2024
ताज़ा खबर
होम / देश / पीटर इंग्लैंड और आयुष्मान खुराना ने फेस मास्क पहनने के बारे में लोगों के बीच जागरूकता बढ़ाने के लिए लॉन्च की एक वीडियो फ़िल्म

पीटर इंग्लैंड और आयुष्मान खुराना ने फेस मास्क पहनने के बारे में लोगों के बीच जागरूकता बढ़ाने के लिए लॉन्च की एक वीडियो फ़िल्म

आम सभा, बेंगलुरु : बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने पीटर इंग्लैंड के साथ मिलकर एक शॉर्ट वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बताया गया है कि इस महामारी के दौरान घर से बाहर निकलते समय फेस मास्क पहनना कितना जरूरी है। यह वीडियो पीटर इंग्लैंड के साथ इस वर्सेटाइल एक्टर के जुड़ाव की शुरुआत को दर्शाता है। गौरतलब है कि, पीटर इंग्लैंड आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड परिवार का अंग है और भारत का सबसे बड़ा मेन्सवियर ब्रांड है।

इस वीडियो के जरिए आयुष्मान ने फेस मास्क पहनने की अहमियत और इसकी जरूरत को उजागर किया है, ताकि इस महामारी को फैलने से रोका जा सके। आयुष्मान को हर उम्र के लोगों के साथ-साथ समाज के हर तबके के लोग काफी पसंद करते हैं और उनका सम्मान करते हैं, साथ ही उन्होंने बेहद प्रतिभाशाली एवं सफल अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बनाई है, लिहाजा उनकी यह पहल, पूरे देश में “रोज़ की दिनचर्या के रूप में फेस मास्क पहनने” के संदेश को फैलाने में लंबा रास्ता तय करेगी।

इस नए गठबंधन के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान खुराना कहते हैं, “सामाजिक तौर पर जागरूक भारतीय नागरिक होने के नाते, मैं कोरोनोवायरस महामारी के दौरान सेहत एवं सुरक्षा से संबंधित उपायों के अलावा ऐसे सभी मामलों पर रचनात्मक संदेश द्वारा एक बेहद महत्वपूर्ण आवश्यक संदेश को लोगों तक पहुंचाया फैलाना चाहता हूं, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन पर तुरंत ध्यान देना बेहद है।

इस अभियान का हिस्सा बनने पर मुझे बेहद खुशी हो रही है, जिसके जरिए पीटर इंग्लैंड जा इसका उद्देश्य लोगों को फेस मास्क पहनने की अहमियत के बारे में जागरूक करना है। इस महामारी में फेस मास्क पहनना सबसे अधिक रहा है। महत्वपूर्ण है, लिहाजा यह जागरूकता बढ़ाने के लिए सही दिशा में उठाया गया एक कदम है, जो बताता है कि हमें अपनी सेहत के प्रति किस तरह सतर्क रहना चाहिए और इसके साथ-साथ बड़े पैमाने पर हमें समुदाय के स्वास्थ्य एवं सुरक्षा का भी ध्यान रखना चाहिए। देश के एक प्रतिष्ठित ब्रांड, पीटर इंग्लैंड के साथ इस नए गठबंधन की शुरुआत करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है, जिसने इस सोशल वीडियो के जरिए मेन्स फैशन इन्डस्ट्री को फिर से परिभाषित किया है। इस ब्रांड की छवि और विशेषताएं मुझे आकर्षित करते हैं, और इस गठबंधन को लेकर मैं बेहद आशान्वित हूं।”

इस गठबंधन पर अपने विचार व्यक्त करते हुए मनीष सिंघई, सीओओ, पीटर इंग्लैंड ने कहा, “एक जिम्मेदार ब्रांड होने के नाते, हमने इस वैश्विक महामारी के खिलाफ सामूहिक लड़ाई में अपना योगदान देने की कोशिश की है। हाल में किए गए कई अध्ययनों के नतीजे बताते हैं कि, रोज की दिनचर्या के हिस्से के रूप में फेस मास्क पहनना अब कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए बेहद जरूरी है। इसलिए, हमने अपने क्षमता एवं कौशल का लाभ उठाते हुए उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े के मास्क तैयार करने का काम शुरू किया है, जो समय की मांग है।

हमने आयुष्मान खुराना के साथ गठबंधन किया है और एक लंबी यात्रा की शुरुआत की है। हमारा गठबंधन दो प्रतिष्ठित ब्रांडों के मिलन का प्रतीक है, जो ईमानदारी और प्रामाणिकता का पर्याय हैं। लोगों की भलाई के लिए एक संदेश के साथ हमारी यह यात्रा शुरू हुई है, ताकि कपड़े से बने फेस मास्क पहनने की अहमियत के बारे में लोगों के बीच जागरूकता बढ़ाई जा सके। आयुष्मान स्टाइल और यूथ आइकन के रूप में लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं, और हम मानते हैं कि उनकी इस लोकप्रियता से हमें इस सामाजिक संदेश को पूरे देश में भारतीयों के बड़े समूह तक पहुंचाने में मदद मिलेगी।”

मेन्सवियर क्षेत्र में ब्रांड के विकास को और ज्यादा गति प्रदान करने के लिए, पीटर इंग्लैंड ने आयुष्मान खुराना को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है। आयुष्मान खुराना भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने असाधारण प्रदर्शन के लिए लोगों के बीच बेहद मशहूर हैं। नई पीढ़ी के युवाओं के स्टाइल आइकन होने के नाते, वह ब्रांड पीटर इंग्लैंड और युवा उपभोक्ताओं के बीच के बंधन को और मजबूत बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)