Tuesday , April 23 2024
ताज़ा खबर
होम / मध्य प्रदेश / चन्देरी में खुलेआम चल रहा जुए व सट्टे का कारोबार, पुलिस रोकने में नाकाम

चन्देरी में खुलेआम चल रहा जुए व सट्टे का कारोबार, पुलिस रोकने में नाकाम

आम सभा, विशाल सोनी, चंदेरी।क्षेत्र में सट्टा, जुआ और मादक पदार्थो का कारोबार चरम पर है। खुलेआम चले रहे इन कारोबार पर न तो पुलिस की नजर है और न ही इस पर लगाम कसने का प्रयास कर रहे हैं। यह कारोबार लगातार फल-फूल रहा है। क्षेत्र में दर्जनों स्थानों, गाली-मोहल्ले व बाजार में खुलेआम सट्टे व जुए का कारोबार चल रहा है।

नगर में दिन के उजाले में खुले आम सट्टा और जुए का खेल चल रहा है। यहां दोपहर बाद से जुए का फड़ जमने लगता है। वहीं पर्ची के सहारे चल रहा सट्टे का खेल चल रहा है। सट्टे के इस बजार में जाने वाला हर व्यक्ति अपनी जेब ढील कर रहा है। वहीं दिनों दिन बढ़ते इस कारोबार में सट्टा संचालक मोटी रकम हासिल कर रहे हैं।

क्षेत्र में खुलेआम चल रहा सट्टा

क्षेत्र की बात करें तो यहां पर बेरोकटोक सट्टे का अवैध कारोबार चल रहा है जिसे देखने और सुनने वाला कोई नहीं है। सट्टे के इस कारोबार में जहां एक तरफ सटोरिया मालामाल हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कई घर बर्बादी के कगार पर पहुंच चुके हैं, लेकिन स्थानीय पुलिस मानो कान में तेल डाल कर बैठी हो और वह सटोरियों पर मेहरबान नजर आ रही है। इस के साथ ही आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में धड़ल्ले के साथ अवैध सट्टे का कारोबार जारी है। आमजन एक के 90 बनाने के चक्कर में बर्बाद होते जा रहे हैं।

स्थानीय लोग परेशान

सट्टा व जुआ के कारोबार के चलते आस-पास के लोग काफी परेशान है| लोगों का आरोप कि यदि इन लोगों के खिलाफ कुछ कहा जाता है तो वो जान से मारने की धमकी भी देते हैं।

पुलिस सटोरियों पर लगाम लगाने में नाकाम

सट्टा व जुआ के गोरखधंधे में पुलिस इन सट्टोरियों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। जिस तरह क्षेत्र में सट्टा खेलने का गोरखधंधा दिनों दिन फूल-फल रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)