Monday , April 22 2024
ताज़ा खबर
होम / टेक्नोलॉजी / नई निसान किक्स 2020 में पाएं बेहतरीन वैल्‍यू और ढेरों फीचर्स का अनूठा संगम

नई निसान किक्स 2020 में पाएं बेहतरीन वैल्‍यू और ढेरों फीचर्स का अनूठा संगम

▪ मैनुअल और x-ट्रॉनिक CVT ट्रांसमिशन के साथ 7 वेरिएंट; 6 मोनोटोन और 3 ड्यूल टोन रंगों के विकल्प

▪ 156 PS तक की पावर और 254 NM टॉर्क उत्‍पन्‍न करने वाला सबसे शक्तिशाली 1.3L फोर सिलेंडर टर्बो इंजन

▪ निसान की बेहतरीन इंटेलिजेंट तकनीक के साथ सभी वेरिएंट में आराम, सुविधा और सुरक्षा से जुड़े फीचर्स

नई दिल्‍ली : निसान इंडिया ने आज घोषणा की है कि नई किक्स 2020 कॉम्पैक्ट एसयूवी अपने नए फीचर्स के साथ, जिन्‍हें सभी वेरिएंट में मानक के तौर पर उपलब्‍ध कराया गया है, उपभोक्ताओं को अपनी श्रेणी में बेहतरीन मूल्‍य क लाभ दिलाएगी।

निसान मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक, राकेश श्रीवास्तव ने कहा, “नई निसान किक्स 7 वेरिएंट में आती है। यह उपभोक्ता को केन्द्र में रखकर उनके अनुभव को बेहतर बनाने के हमारे ब्रांड दर्शन को दोहराती है। उपभोक्ताओं को अपनी श्रेणी के अधिकतम वैल्यू प्रोपोज़िशन का आनंद देने के लिए ये वेरिएंट्स श्रेणी के बेहतरीन, सुलभ और कम कीमत वाले फीचर्स के साथ आते हैं।“

नई किक्स 2020 के बेस वैरिएंट में निसान की स्मार्ट वाच कनेक्टिविटी, ऑटो एसी के साथ रियर एसी वेंट, कूल्ड ग्लव बॉक्स, निसान काख़ास ट्विन पार्सल शेल्फ, ड्यूल एयरबैग, एबीडी+ईबीडी, ब्रेक असिस्ट फीचर और इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVM, इम्पैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक और शार्क फिन एंटिना जैसे आरामदायक और सुविधाजनक फीचर्स दिए गए हैं। ।

अपने BS-VI अपग्रेड के रूप में नई निसान किक्स में अपनी श्रेणी का सबसे शक्तिशाली टर्बो इंजन लगा है जिसमें बेहतर प्रदर्शन और दक्षता के लिए निसान GTR से ली गई सिलेंडर कोटिंग तकनीक प्रयोग किया गया है। इंजन 254Nm टॉर्क के साथ 156ps की पावर प्रदान करता है और इसे मैनुअल और X-ट्रॉनिक CVT ट्रांसमिशन दोनों में पेश किया जाएगा। टर्बो इंजन में ड्यूल वेरिएबल टाइमिंग सिस्टम लगा है जो उत्सर्जन को कम करता है और कम आरपीएम पर हाई टॉर्क प्रदान करता है। इसके साथ ही नई X-ट्रॉनिक CVT मौजूदा CVT की तुलना में 40% अधिक कुशल है।

नई निसान किक्स 2020 में मोनोटोन रंगों के 6 विकल्प मिलेंगे, जो हैं- ब्लेड सिल्वर, नाइट शेड, ब्रॉन्ज़ ग्रे, फायर रेड, पर्ल व्हाइट और डीप ब्लू पर्ल। इसके अलावा 3 ड्यूल टोन रंगों का विकल्प मिलेगा, जो हैं – एम्बर ऑरेंज के साथ ब्रॉन्ज़ ग्रे, ओनिक्स ब्लैक के साथ फायर रेड, और ओनिक्स ब्लैक के साथ पर्ल व्हाइट। नईकिक्स 7 वेरिएंट्स में उपलब्ध होगी जिनमें 2 ऑटोमैटिक विकल्प शामिल हैं।

राकेश श्रीवास्तव ने कहा, “निसान की नई किक्स 2020 कंपनी की वैश्विक एसयूवी परंपरा को आगे बढ़ा रही है और अपने टर्बो इंजन और X-ट्रॉनिक CVT के साथ अपनी श्रेणी में सर्वोत्तम ताकत और आराम प्रदान करती है। प्रीमियम जापानी डिजाइन दर्शन के साथ यह इंटेलिजेंट मोबिलिटी, बेहतरीन वैल्यू और लग्ज़री व प्रदर्शन से जुड़े फीचर्स को एक साथ लाती है जो इसे इसकी श्रेणी में सबसे अलग बनाते हैं।”

निसान किक्स 2020 के साथ मिलेगी 2 साल/50,000 किलोमीटर की मानक वारंटी कजिसे आकर्षक मूल्य पर 5 साल/100,000 किलोमीटर तक बढ़ाया जा सकता है। यह 2 साल के लिए मुफ्त रोड-साइड असिस्टेंस सब्स्क्रिप्शन के साथ आती है, जो 1500 से अधिक शहरों में उपलब्ध है। उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए निसान आकर्षक कीमत पर प्री-पेड मेंटेनेंस सर्विस पैकेज की पेशकश भी करेगी जो 2099 रुपये प्रति वर्ष से शुरू होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)