Monday , June 17 2024
ताज़ा खबर
होम / राजनीति / मोदी ने बढ़ाई पूरे विश्व में देश की शाल : सत्यपाल महाराज

मोदी ने बढ़ाई पूरे विश्व में देश की शाल : सत्यपाल महाराज

विजय संकल्प सभा में बोले कैबिनेट मंत्री

बाराबंकी। कमल के फूल पर लक्ष्मी के अलावा कई देवी देवाताओं आसन ग्रहण करती है। जीआईसी के आडिटोरियम में विजय संकल्प सभा को सम्बोधित करते हुए उत्तराखण्ड के कैबिनेट मंत्री सत्यपाल जी महराज ने कही। उन्होने कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने 70 वर्षों में भारत को पीछे ढकेल दिया था। लेकिन पिछले पांच वर्ष में मोदी सरकार ने जो कारनामें किये हैं उससे भारत पूरे विश्व में जाना व पहचाना जाता है।

श्री महराज ने कहा कि अमरीका इजराईल की तरह देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी ने सैनिको पर हुए हमलो का बदला लिया है। आडिटोरियम में भाजपा कार्यकर्ताओं से खचाखच भरा हुआ था जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा। कार्यकर्ता इतने उत्साहित थे कि बार बार मना करने पर भी हर हर मोदी घर घर मोदी के नारे लगाते रहे। जब कार्यकर्ता शांत हुए तो सत्यपाल जी महराज ने अपने भाषण को आगे बढ़ाते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगने वाले पहले श्री हनुमान से सबूत मांगे। जिन्होने अपनी पूछ में आग लगाकर पूरे श्रीलंका में सर्जिकल स्ट्राइक किया था।

आतंकवाद पर बोलते हुए सत्यपाल जी महराज ने कहा कि आतंकवाद की शुरुआत तो ऋषि मुनियों के दौर से ही शुरु हो गया था। आतंकवाद का रुप लिये राक्षस ने ऋषि मुनियों का जीना मुश्किल कर दिया था। लेकिन इन्ही ऋषि मुनियों ने आतंकवाद का भी खात्मा किया था। उसी तरह हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी ने आतंकवाद को खत्म करने की बाड़ा उठायी है।

श्री महराज ने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि जिस तरह हमारे देश के सैनिक देश की सुरक्षा में लगे हुए है उसी तरह आप लोग अपने अपने बूथ पर लगकर एक एक वोंट भाजपा को दिलवाये जिससे एक बार फिर नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने। इससे पूर्व भाजपा की तेज तर्रार सांसद प्रियंका सिंह रावत ने सम्बोधित करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा के चुनाव में कार्यकर्ता जीतोड़ मेहनत करेंगे। जिससे देश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बने।

श्रीमती रावत ने कहा कि पिछले पांच वर्ष में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी ने जो वादा किया था जो लगभग पूरा चुका है हो। विजय संकल्प सभा को हैदरगढ़ विधायक बैजनाथ रावत, रामनगर विधायक शरद अवस्थी, जैदपुर विधायक उपेन्द्र सिंह रावत, कुर्सी विधायक साकेन्द्र वर्मा, जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव ने भी जनसभा को सम्बोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)