Thursday , May 23 2024
ताज़ा खबर
होम / देश / Lok sabha elections 2019: मायावती का बड़ा आरोप, PM मोदी, शाह कर रहे ममता को टारगेट, दबाव में काम कर रहा चुनाव आयोग

Lok sabha elections 2019: मायावती का बड़ा आरोप, PM मोदी, शाह कर रहे ममता को टारगेट, दबाव में काम कर रहा चुनाव आयोग

हाल ही में पश्चिम बंगाल में घटे घटनाक्रम को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को प्रधानमंत्री समेत बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा है। मायावती ने पीएम मोदी, अमित शाह समेत अन्य नेताओं पर आरोप लगाया कि वे ममता बनर्जी को टारगेट कर रहे हैं।

मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि यह एक योजनाबद्ध तरीके से निशाना बनाया जा रहा है। यह बहुत ही खतरनाक है और अन्यायपूर्ण ट्रेंड है।

बसपा सुप्रीमो ने आगे कहा कि चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में आज रात दस बजे से प्रचार पर रोक लगाई है क्योंकि पीएम की आज दो रैलियां दिन में हैं। अगर उन्हें प्रतिबंध लगाना था तो आज सुबह से ही क्यों नहीं लगाया? यह पूरी तरह से गलत है और चुनाव आयोग दबाव में काम कर रहा है।

बता दें कि इससे पहले बुधवार को भी मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पीएम पर निशाना साधा था। मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष के पास जो कुछ भी है वह उनके शुभचिंतकों और समाज ने दिया है और सरकार से कुछ भी छुपाया नहीं गया है।

मायावती ने कहा कि मैं चार बार उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री रही हूं लेकिन मेरी विरासत बेहद पाक-साफ तथा विकासपूर्ण रही है । कानून व्यवस्था के मामले में आज भी लोग बसपा सरकार के कार्यकाल की तारीफ करते हुए थकते नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)