Monday , May 20 2024
ताज़ा खबर
होम / व्यापार / केंट आरओ विश्व कप 2019 में श्रीलंका क्रिकेट टीम को प्रायोजित करेगा

केंट आरओ विश्व कप 2019 में श्रीलंका क्रिकेट टीम को प्रायोजित करेगा

आम सभा, नई दिल्ली। अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में अपना करोबार शुरू करने के लिए केन्ट आरओ सिस्टम्स लिमिटेड ने अपना रणनीतिक कदम बढ़ाते हुए आगामी विश्वकप में श्रीलंका नेशनल क्रिकेट टीम का प्रधान प्रायोजक बनने की घोषणा की है। यह कदम अगले कुछ वर्षों में अंतरराष्ट्रीय बाजारों में कंपनी के व्यापक विस्तार की योजना का एक हिस्सा है। केंट आरओ विश्व में एक अग्रणी आरओ वॉटर प्यूरिफायर है।

केंट आरओ के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक डॉ. महेश गुप्ता ने टीम के साथ उनकी कम्पनी के जुड़ाव के महत्व को रेखांकित करते हुए कहा, “हम विश्व कप में श्रीलंका की नेशनल क्रिकेट टीम को प्रायोजित करने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं। विश्व कप खेल का सबसे लोकप्रिय प्रारूप है। और इसमें उच्चतम चपलता, एकाग्रता और खेल के विशेषज्ञ कौशल है। केंट की श्रीलंका के उपभोक्ताओं की एक बड़ी संख्या है और श्रीलंका में इसकी वितरण प्रणाली भी शानदार है। श्रीलंका क्रिकेट टीम की इस स्पॉन्सरशिप से श्रीलंका में केन्ट की उपस्थिति के और बढ़ने की आशा है।

श्रीलंका क्रिकेट टीम की केन्ट के लोगो लगी जर्सी को श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शमी सिल्वा ने जारी किया। डॉ. गुप्ता ने बताया कि श्रीलंका सहित कई देशों में केन्ट के काफी संख्या में उपभोक्ता हैं। अपने वीडिया संदेश में उन्होंने कहा “श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के साथ जुड़ने पर श्रीलंका में हमारे ग्राहक आधार को और मजबूती मिलेगी। भारत में इस सेगमेंट में केन्ट की 40 प्रतिशत बाजार भागीदारी है। यह क्षेत्र वाटर प्यूरीफायर जैसे उत्पादों के लिए अपार संभावनाएं प्रदान करता है, खासकर जब ब्रांड यह आश्वासन देता है कि वह गुणवत्ता से किसी प्रकार का समझौता नहीं करेगा। डॉ. गुप्ता ने कहा ” हम इस क्षेत्र में अपने कारोबार का आक्रामक रूप से विस्तार करना चाहते हैं, और डीलरों और वितरकों के साथ भागीदारी करना उस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है और आगे की संभावनाओं की पता चलेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)