Wednesday , April 24 2024
ताज़ा खबर
होम / व्यापार / जेएम फाइनेंशियल होम लोन्स ने भोपाल में शाखा खोली, भारत में 100 शाखा का सीमा चिन्ह हासिल किया

जेएम फाइनेंशियल होम लोन्स ने भोपाल में शाखा खोली, भारत में 100 शाखा का सीमा चिन्ह हासिल किया

– इस विस्तार के साथ, जेएम एफएचएलएल काइरादा देश में टियर -2 और टियर -3 शहरों में उसकी उपस्थिति में और विविधतालाना है

आम सभा, मुंबई। जेएम फाइनेंशियल होम लोन्सलिमिटेड (जेएमएफएचएलएल/कंपनी)ने आज भोपाल, मध्य प्रदेश में अपनी शाखा के लॉन्च की घोषणा की है. इस शाखा के लॉन्च के साथ कंपनी ने अबदेश के 9 राज्यों में अपने नेटवर्क को 100 शाखाओंतक विस्तारित किया है. ये शाखाएं पश्चिम, दक्षिणऔर मध्य भारत में स्थित है. यह विस्तार संभावितघर के खरीदारों को त्वरित, झंझटमुक्त औरस्पर्धात्मक रूप से किफायती होम लोन प्रदान करने पर कंपनी के फोकसके अनुरूप है.

कंपनी के एमडी और सीईओ, मनीष शेठ द्वारा नई शाखा का उद्घाटन किया गया. जेएमएफएचएलएल के वरिष्ठ अधिकारियों ने उद्घाटन समारोह की शोभा बढ़ायी.

भोपाल शाखा का उद्घाटन कंपनी के किफायती हाउसिंग सेगमेंट पर निरंतरफोकसको दर्शाता है. कंपनी होम लोन, प्रॉपर्टी के सामने लोन, घर के निर्माण के लिए लोन,घर का सुधार करने और घर के विस्तार के लिए लोन सहित प्रोडक्ट का व्यापक रेंज अन्य बातों के साथ ऑफर करती है. नई शाखा की टीम उस क्षेत्र के ग्राहकों की विशेष जरूरत को समझनेऔर उनकेहोम फाइनेंसिंग की जरूरत के लिए तैयार समाधान प्रदान करने पर फोकस करेगी. उनके नॉलेज और एक्सपर्टीज के साथ कंपनी की टीमआवेदन प्रक्रिया,झंझटमुक्त अनुभव और लोन कीसमय से मंजूरीसुनिश्चित करते हुएआवेदन प्रक्रिया के मार्फत घर के खरीदारों को मार्गदर्शन देने में समर्थ होगी.

कंपनी की अब मध्य प्रदेश में आठ शाखाएं हो गई हैं.कामकाज के 6 वर्षों में कंपनी नेस्थिर गति, विभिन्न होम लोन आफरिंग के साथ अपना नेटवर्क तैयार किया है. कंपनी अपने पारदर्शक और और त्वरित होम लोन वितरणप्रक्रिया, झंझटमुक्त,सरल डॉक्यूमेंटेशन तथा सक्षम ग्राहक सेवाके मार्फतअपने होम बुक को बढ़ाने की दिशा में कार्य कर रही है.

स्पेशल उद्घाटन ऑफर और जेएम फाइनेंशियल ग्रुप के 50 वर्ष पूरे करने के उपलक्ष्यमेंजेएमएफएचएलएल सभी होम लोन के इच्छुकों को पर्याप्त रूप से घटी हुई प्रोसेसिंग फीस ऑफर कर रही है.कंपनी ने हाल मेंवस्तुत:अफॉर्डेबल लो इनकम ग्रुप (एलआईजी) और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) ग्राहकों कीजरूरत पूरी करने के लिए आशियाना प्रोडक्टलॉन्च किया है. आशियाना प्रोडक्ट की आरओआई 9.99% से शुरू होती है, जो उद्योग की एक श्रेष्ठ आरओआई है.

इस घोषणा पर बोलते हुए,जेएम फाइनेंशियल होम लोन्सकेएमडी और सीईओ, श्री मनीष शेठ ने कहा, “भोपाल शाखा के लॉन्च के साथ हमें देश में 100 शाखाएं खोलनेके महान सीमाचिन्ह पर पहुंचने पर गर्व हो रहा है.अभी तक की यात्रापूर्णत: पूरी हुई है. देश में रियल एस्टेट मार्केट किफायती हाउसिंग क्षेत्र की मांग में वृद्धि का गवाह बन रहा है.यह मध्य भारत मेंविस्तार करने के हमारे प्रयास में एक महत्वपूर्ण सीमाचिन्ह है और घर के खरीदारोंको घर खरीदने का स्वप्न साकार करनेमेंसमर्थ बनानेकेलिए हमारे समर्पण और कमिटमेंट को दर्शाता है.अफोल्डेबल हाउसिंग भारत में कम पहुंच और कम सेवा प्राप्त बाजार है. हमारे विस्तार का उद्देश्य घर खरीदारों को झंझटमुक्त क्रेडिट डिलीवरी की सुविधा प्रदान करना और सरकार के सभी को घर देने की पहलकोसपोर्ट करना है।

नई शाखा:- E-2/20, करतार टावर, प्रथम मंजिल, अरेरा कॉलोनी, रानी कमलापति रेलवे स्टेशन,भोपाल मध्य प्रदेश- 462 016 पर स्थित है