Sunday , May 26 2024
ताज़ा खबर
होम / देश / जय श्री राम के नारे लगाऊंगा, ममता दीदी, जो बन पड़ता है उखाड़ लो: अमित शाह

जय श्री राम के नारे लगाऊंगा, ममता दीदी, जो बन पड़ता है उखाड़ लो: अमित शाह

पश्चिम बंगाल में जय श्रीराम के नारे को लेकर चल रहे विवाद के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कहा है कि वह तो नारे लगाएंगे, जो बन पड़ता है, उखाड़ लो. पश्चिम बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर में मंगलवार को एक चुनावी रैली में अमित शाह ने मंच से ही जय श्रीराम के नारे लगाए. इसके साथ ही भीड़ से भी जय श्रीराम के नारे लगवाए.

जय श्रीराम के नारे लगा रहे लोगों को फटकार रही ममता बनर्जी के वायरल वीडियो के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें खुली चुनौती दी है. इसके साथ ही अमित शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर कांग्रेस पर भी हमला बोला. सोमवार को पीएम मोदी ने राजीव गांधी के नाम पर कांग्रेस को चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी.

अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से पूछा कि राजीव गांधी के समय बोफोर्स घोटाला, भोपाल गैस कांड, कश्मीरी पंडित नरसंहार और शांति सेना का ब्लंडर हुआ था या नहीं. क्या ये देश की जनता को मालूम नहीं है.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पूरे देश में 295 लोकसभा सीट घूमने के बाद यहां आया हूं. हर जगह मोदी-मोदी का  नारा सुना है. ये नारा देश की 125 करोड़ की जनता का आशीर्वाद है. एक ओर जनता मोदी को पीएम बनना चाहती है तो दूसरी ओर कांग्रेस, ममता बनर्जी और गठबंधन वाले मोदी को अपशब्दों से नवाज रहे हैं.

अमित शाह ने दागे 4 सवाल

बीजेपी अध्यक्ष ने इस दौरान राहुल गांधी से 4 सवाल पूछे. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने राजीव गांधी को कहा कि उनके समय में बोफोर्स घोटाला हुआ. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश की जनता को बताएं कि उनके पिता के समय में बोफोर्स घोटाला हुआ था या नहीं. भोपाल गैस कांड हुआ था या नहीं. शांति सेना का ब्लंडर हुआ था या नहीं. कश्मीरी पंडितों का नरसंहार हुआ था या नहीं. क्या देश की जनता को ये मालूम नहीं है.

अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी इसे अपने पिता का अपमान बताते हैं. सच्चाई बताना कोई अपमान है क्या है. कांग्रेस और गठबंधन के नेताओं ने मोदी को 51 से ज्यादा बार गालियां देने का काम किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)