Monday , June 24 2024
ताज़ा खबर
होम / देश / अगर दीदी के पास गुंडों की ताकत है तो हमारे पास लोकतंत्र की शक्ति है: पीएम मोदी

अगर दीदी के पास गुंडों की ताकत है तो हमारे पास लोकतंत्र की शक्ति है: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पश्चिम बंगाल में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर दीदी के पास गुंडों की ताकत है तो हमारे पास लोकतंत्र की शक्ति है। उन्होंने कहा कि दीदी जिस कांग्रेस की सरकार में पार्टनर रही हैं, वो तो पाकिस्तान के आतंक के सामने रोती रही। उन्होंने कहा कि आज आपके चौकीदार की सरकार है, जिसने आतंकियों को घर में घुसकर मारा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये भारत की बढ़ती ताकत का ही असर है कि देश में विदेशी निवेश रिकॉर्ड स्तर पर है, विदेशी मुद्रा का भंडार रिकॉर्ड स्तर पर है, रिकॉर्ड संख्या में विदेशी टूरिस्ट भारत आ रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि हम परिवहन से पर्यटन और पर्यटन से परिवर्तन तक विकास के काम कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि ऐसा लगता है कि हर कोई प्रधानमंत्री बनना चाहता है, जो पार्टी 20 या 25 सीटों पर चुनाव लड़ रही है वह भी प्रधानमंत्री के पद पर दावा करना चाहती है। वहीं, इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के लोहरदगा में कहा कि जनता जब चौकीदार पर इतना प्यार बरसायेगी तो बेचारी ईवीएम को खामियाजा भुगतना ही पडे़गा क्योंकि देश में तीसरे दौर के मतदान के बाद अपनी हार सुनिश्चित देख कर विपक्ष ईवीएम पर ठीकरा फोड़ने की तैयारी कर रहा है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हर गली मोहल्ले में प्रधानमंत्री बनने का सपना देखने वालों से लोगों को सावधान रहना चाहिए।

पीएम मोदी ने कहा, ‘जनता जब चौकीदार पर इतना प्यार बरसायेगी तो बेचारी ईवीएम को खामियाजा भुगतना ही पडे़गा। गालियां बेचारी ईवीएम को सुननी पड़ रही है।’ उन्होंने कहा कि हर गली मोहल्ले में प्रधानमंत्री बनने का सपना देखने वालों से लोगों को सावधान रहना चाहिए। ”जो लोग प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते थे वह आज अपने लोकसभा क्षेत्र की विधानसभाएं तक नहीं जीत पाते हैं।

पीएम मोदी ने एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा कि बहुमत की सरकार के चलते ही पिछले पांच वर्षों में देश में नक्सलवाद और आतंकवाद पर नियंत्रण किया जा सका है। प्रधानमंत्री ने कहा ‘पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब आपका यह चौकीदार ही दे सकता है। आपकी मोदी सरकार ने ही आतंकियों के घर में घुसकर उन्हें उनकी भाषा में जवाब दिया। आज आतंकी डरते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि यह मोदी है और पाताल से भी उन्हें ढूंढ कर लायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)