Saturday , May 25 2024
ताज़ा खबर
होम / देश / 2019 से पहले राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ तो बीजेपी छोड़ दूंगा: साक्षी महाराज

2019 से पहले राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ तो बीजेपी छोड़ दूंगा: साक्षी महाराज

उन्नाव:

लोकसभा चुनाव 2019 के नजदीक आने के साथ ही राम मंदिर का मुद्दा एकबार फिर सुर्खियों में है. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि 2019 से पहले अगर राम मंदिर का निर्माण नहीं होता है तो वह बीजेपी के साथ नहीं खड़े होंगे. उन्होंने साफ-साफ कहा कि इस मुद्दे पर वे संतों के साथ खड़े हैं. साक्षी महाराज ने कहा कि मैं जो कुछ भी हूं वह भगवान राम की कृपा से हूं.

उन्होंने कहा कि आज बीजेपी जिस मुकाम पर पहुंची है, उसके पीछे राम जी कृपा और संतों का बहुत बड़ा योगदान है. साक्षी महाराज ने कहा कि दिल्ली की बैठक में संतों ने बीजेपी के खिलाफ नाराजगी जताई है. उन्होंने दावा किया कि सुप्रीम कोर्ट आदेश करे या सरकार अध्यादेश लाए, 6 दिसम्बर के बाद संत समाज राम मंदिर के निर्माण की शुरुआत अयोध्या में करेंगे.

इससे पहले साक्षी महाराज ने कहा था कि राम मंदिर निर्माण हमेशा से विश्व हिंदू परिषद, बीजेपी और आरएसएस के एजेंडे पर रहा है. हमेशा से सभी लोग कहते रहे हैं कि राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में होगा. उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो. साक्षी महाराज ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई हो रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ भी हो पर 2019 के चुनाव से पहले राम मंदिर का निर्माण हो जाएगा.

I will quit BJP if Ram Temple not formed before 2019 says Sakshi Maharaj | 2019 से पहले नहीं हुआ राम मंदिर का निर्माण तो बीजेपी छोड़ दूंगा: साक्षी महाराज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)