Wednesday , April 17 2024
ताज़ा खबर
होम / मध्य प्रदेश / होम क्रेडिट इंडिया ने अपने दीवाली कैंपेन खुशियों का शुभारंभ का अनावरण किया

होम क्रेडिट इंडिया ने अपने दीवाली कैंपेन खुशियों का शुभारंभ का अनावरण किया

* ब्रांड विचार जिंदगी हिट के तहत जारी इस नए एवी में होम क्रेडिट को आकांक्षाओं को पूरा करने वाले, ग्राहकों को वित्तीय बाधाओं की चिंता किए बिना जीवन का आनंद लेने वाला दर्शाया गया है

आम सभा,नई दिल्ली।

होम क्रेडिट इंडिया, अग्रणी वैश्विक कंज्यूमर फाइनेंस प्रदाता कंपनी की स्थानीय शाखा ने ब्रांड विचार जिंदगी हिट के तहत त्योहारों पर अपने कैंपेन #खुशियोंकाशुभारंभ का अनावरण किया है। यह भावुक कैंपेन होम क्रेडिट इंडिया की मोबाइल हैंडसेट व कंज्यूमर ड्यूरेबल के निम्न से लेकर मझोले आकार के फाइनेंस में लीडरशिप को दर्शाता है। साथ ही यह अपने ग्राहकों को इस दीवाली के दौरान खुद के व अपने प्रिय लोगों के सपनों को वास्तविकता में बदलने में मदद करने व वित्तीय जरूरतों को पूरा करने वाला दर्शाता है। इस नए एवी कैंपेन को होम क्रेडिट के सोशल चैनल्स जैसे फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, यूट्यूब पर लाइव दिखाया जा रहा है।
इस आडियो विजुअल की शुरुआत वॉयस ओवर से होती है जो कहता है, “त्योहार, इनके रंग हैं अनेक और खुशियों के ज़रिये हैं हज़ार,” इसके साथ दिखता है एक घर जिस पर श्री एवं श्रीमती शर्मा की नेमप्लेट है। इसके साथ ही स्टेज सेट हो जाता कई छोटे-छोटे दर्श्यों का जो दीवाली के पूरे माहौल का चित्रण करते हैं। इसी तरह के एक दृश्य में एक किशोरी को नया फोन मिलता है जो उसकी एक इंफ्ल्यूयेंसर बनने की हसरतों को पंख देता है। एक दूसरे दृश्य में एक महिला अपने किचन में आती है और एक नया रेफ्रिजेरेटर देखती है जो उसके कैटरर बनने के लंबे समय से भुला दिए गए सपने को जीवित कर देता है। घर के दरवाजे पर एलईडी टीवी की डिलीवरी त्योहारी की खुशी को और अधिक बढ़ा देता है। हर उपहार होम क्रेडिट के मुस्कराते हुए सिंबल के साथ आता है जिस पर हैप्पी दीवाली लिखा हुआ होता है। जब परिवार उत्सव मनाने के लिए एकत्र होता है तो सभी उत्साह से शर्मा जी को गले लगाते हैं जो कि इन सभी सपनों को होम क्रेडिट इंडिया की मदद से सच कर दिखाते हैं। वीडियो का समापन होता है प्रस्तुतकर्ता की इस आवाज के साथ, “जब अपनों की ख्वाहिशें होती हैं पूरी, तो बन जाते हैं त्योहार और भी शानदार”
इस नए कैंपेन के बारे में बोलते हुए होम क्रेडिट इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, आशीष तिवारी ने कहा, “होम क्रेडिट इंडिया केवल एक वित्तीय सेवा प्रदाता ही नहीं है; हम अपने ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करने में सहभागी हैं। जब हम इस कैंपेन का अनावरण कर रहे हैं तो हम इस बात पर जोर देना चाहेंगे कि यह केवल वित्तीय जरूरतें पूरा करना भर नहीं है; यह हमारी सेफ, विश्वस्त, आसान और त्वरित फाइनैंसिंग सेवाएं के जरिए त्योहारों में खुशियां भरना है। अपनी विस्तृत उपस्थिति, उच्चस्तरीय ग्राहक अनुभव, उत्कृष्ट डिजिटल संसाधनों व वित्तीय साक्षरता के प्रयासों के साथ हम भारत में जिम्मेदारी के साथ ऋण प्रदान करने वाले प्रतीक के तौर पर उभरने को प्रयासरत हैं।”
संक्षेप में यह कैंपेन होम क्रेडिट इंडिया के अपने हर एक ग्राहक के साथ वित्तीय सेवाओं तक सहज पहुंच बनाने व ग्राहक को एक सुनहरे भविष्य के लिए सशक्त बनाने के लिए वित्तीय उत्प्रेरक की भूमिका निभाने के बारे में है। इस कैंपेन का टोन व एहसास होम क्रेडिट इंडिया को कंज्यूमर ड्यूरेबल ऋणों के लिए चहेता विकल्प बनाते हुए आशावाद, प्रगति, विश्वसनीयता, पारदर्शिता के मूल्यों को दर्शाते हुए सक्षम बनाने की भूमिका को दिखाता है।“
बीते कुछ दशकों से होम क्रेडिट इंडिया ने देश में अपनी मजबूत मौजूदगी स्थापित की है। वर्तमान में यह 625 से अधिक शहरों में ग्राहकों को सेवाएं दे रहा है। अपने 53000 प्वाइंट आफ सेल और लगातार बढ़ रहे 1.6 करोड़ से ज्यादा ग्राहक आधार के साथ होम क्रेडिट इंडिया ने एक जिम्मेदार ग्राहक ऋण सेवा प्रदाता के तौर पर अपनी स्थिति को मजबूत बनाया है। इसके अतिरिक्त होम क्रेडिट इंडिया ने अपने वित्तीय साक्षरता के अभियान “पैसे की पाठशाला” के माध्यम से 30 लाख से ज्यादा लोगों को सक्रिय रुप से जोड़ा है। यह पहल समाज में बड़े पैमाने पर उत्तरदायी ऋण की संस्कृति के पोषण के लिए होम क्रेडिट इंडिया के ऋण उपलब्ध कराने वाली एक जिम्मेदार संस्था के तौर पर प्रतिबद्धता को स्थापित करती है ।