Thursday , February 22 2024
ताज़ा खबर
होम / व्यापार / जीडब्लूएम ऑटो एक्सपो 2020 से करेगा भारतीय बाजार में एंट्री

जीडब्लूएम ऑटो एक्सपो 2020 से करेगा भारतीय बाजार में एंट्री

नई दिल्ली : चीन की सबसे बड़ी एसयूवी निर्माता, ग्रेट वॉल मोटर कम्पनी लिमिटेड (जीडब्लूएम) ने आज घोषणा की कि वह ग्रेटर नोएडा में, 5 फरवरी 2020 को होने वाले ऑटो एक्सपो 2020 से भारत में अपना डेब्‍यू करेगा। कंपनी का भारत में यह ब्रांड प्रीमियर होगा इसके साथ ही वह भारत में अपनी योजनाओं की घोषणा करेगी।

ऑटो एक्सपो- मोटर शो 2020 में जीडब्लूएम हैवल कॉन्‍सेप्ट एच का ग्लोबल प्रीमियर करेगी और कॉन्‍सेप्ट व्हीकल विज़न 2025 के साथ भारत के बाजार में पदार्पण करेगी। इसके आलावा जीडब्लूएम ऑटोमेटिव टेक्नोलॉजी (तकनीकि) के क्षेत्र में अपनी उत्कृष्टता और क्षमता का प्रदर्शन हैवल एसयूवी,जीडब्लूएम ईवी उत्पादों के माध्यम से यहां करेगी। साथ ही इंटेलीजेंट सेफ्टी, कनेक्टिविटी, एडवांस्ड ऑटोनोमस सिस्टम्स के क्षेत्रों में हुए नवाचारों का भी प्रदर्शन करेगी। जीडब्लूएम ब्रांड का निर्माण इनोवेशन,सस्टेनेबिलिटी और स्मार्ट मोबिलिटी के सिद्धांतों पर हुआ है। हैवल जीडब्लूएम के स्वामित्व वाला एक ऑटोमोटिव ब्रांड है जिसको एसयूवी के सम्पूर्ण रेंज में विशेषज्ञता हासिल है।

जीडब्लूएम ने भारत में अपने प्रवेश का मार्ग का एक मजबूत आधार, 17 जनवरी,2020 को जनरल मोटर इंडिया की तालेगांव स्थित फैक्‍ट्री को खरीदने के लिए हुए समझौते पर हस्ताक्षर कर तैयार कर लिया था। जीडब्लूएम के लिए यह एक महत्वपूर्ण कदम है और यह भारतीय बाजार के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।

जीडब्लूएम के चेयरमैन, श्री वेई जिआन जुन ने कहा ,” यह हमारे लिए वाकई में एक गर्व का क्षण है जब हम भारत के ऑटोमेटिव बाजार में उतरने जा रहे हैं। हम असीमित संभावनाओं को लेकर काफी उत्साहित हैं क्योंकि भारत हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। जीडब्लूएम के माध्यम से हमारा लक्ष्य भारत के ऑटोमेटिव बाजार में एक नया अध्याय जोड़ना है और हमें उम्मीद है कि भारतीय ग्राहकों के साथ हम एक लंबा सम्बन्ध बनाने में सफल होंगे। बेंगलुरू में आरएनडी केंद्र होने और अब ऑटो एक्सपो के 15 वे संस्करण में हिस्सेदारी के साथ, हम यह दृढ़तापूर्वक कह सकते हैं कि भारतीय बाजार हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)