Saturday , April 20 2024
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / “बंदिश बैंडिट्स के लिए, मुझे लगता है कि कहानी वास्तव में बहुत अच्छी है और इसमें विभिन्न शेड्स हैं और यह मोनोटोनस नहीं है, क्योंकि किरदार मोनोटोनस नहीं हैं”: अतुल कुलकर्णी

“बंदिश बैंडिट्स के लिए, मुझे लगता है कि कहानी वास्तव में बहुत अच्छी है और इसमें विभिन्न शेड्स हैं और यह मोनोटोनस नहीं है, क्योंकि किरदार मोनोटोनस नहीं हैं”: अतुल कुलकर्णी

‘बंदिश बैंडिट्स” एक आगामी म्यूजिकल ड्रामा है जो अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 4 अगस्त 2020 में 200 देशों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। यह एक रोमांचक सीरीज़ है क्योंकि यह म्यूजिक के चारों ओर घूमती है और कहानी के हर मोड़ में अपने ट्विस्ट है। अतुल कुलकर्णी इस सीरीज़ में बड़े बेटे की भूमिका निभा रहे हैं और उन्होंने इस परियोजना के लिए हामी भरने का अपना कारण साझा किया है। इस दस भाग की श्रृंखला में उभरते हुए कलाकार ऋत्विक भौमिक और श्रेया चौधरी नज़र आएंगी।

अभिनेता ने साझा किया, “मैंने ऐसी फ़िल्में की हैं जिनमें संगीत और नटरंग जैसे सभी का स्पर्श रहा है। मेरे लिए, कहानी हमेशा काम की चीज है। जब भी मैं किसी स्क्रिप्ट को सुनता हूं, तो मैं इसे दर्शकों के रूप में सुनने की कोशिश करता हूं। जब हम थिएटर में जाते हैं, हम एक ऐसी कहानी सुनने जाते हैं जो पहली चीज है, दूसरी चीजें बाद में आती हैं। इसलिए अगर हमें कहानी पसंद आती है, तो हम अन्य चीज़ों की तरफ देखते हैं। ”

अतुल ने आगे कहा, “एक अभिनेता के रूप में, मैं यही करता हूं, मैं एक दर्शक के रूप में स्क्रिप्ट सुनता हूं। इसलिए, बंदिश बैंडिट्स के लिए, मुझे लगता है कि कहानी वास्तव में बहुत अच्छी है और इसमें विभिन्न शेड्स हैं और यह मोनोटोनस नहीं है, क्योंकि किरदार मोनोटोनस नहीं हैं।”

नसीरुद्दीन के किरदार के बारे में अभिनेता आगे कहते हैं, “उदाहरण के लिए, नसीर सर के लिए, हर चरित्र में कुछ न कुछ अन्य ग्रे शेड्स हैं। उनके अपने संघर्ष हैं जिससे वे गुज़र रहे हैं और लेखकों ने इसे निडरता से दिखाया है।”

आगे लेखक और प्लेटफॉर्म के बारे में बात करते हुए, अतुल ने साझा किया, “वे इस तथ्य से नहीं चिपके हैं कि इसमें केवल रंग होगा और किरदार केवल उसी के आसपास बनाया जाएगा। इसलिए कहानी के अलावा, जिस तरह से किरदारों को लिखा गया है और निश्चित रूप से आनंद, मैंने फिल्मों में उनका काम देखा है। इसके अलावा, आपको अमेज़ॅन जैसा एक मंच मिलता है जहां 200 देशों में बंदिश बैंडिट्स दिखाई जाएगी। जब कोई व्यक्ति काम करता है, तो वह चाहता है कि उसके काम की पहुंच अधिकतम हो।”

बंदिश बैंडिट्स में एक रोमांचक मूल साउंडट्रैक भी है, जो प्रसिद्ध म्यूजिकल तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय द्वारा रचित है और इस सीरीज़ के साथ वे अपना डिजिटल डेब्यू चिन्हित कर रहें है। अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित व रचित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, इस नई अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ में दो अलग संगीत पृष्ठभूमि से तालुख रखने वाले दो युवा कलाकारों की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)