Thursday , June 20 2024
ताज़ा खबर
होम / मध्य प्रदेश / खिरकिया / अमरलाल रोचलानी पर गलत बयानबाजी को लेकर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्यवाही की मांग

खिरकिया / अमरलाल रोचलानी पर गलत बयानबाजी को लेकर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्यवाही की मांग

केरोना के पीएम केयर फंड को लेकर प्रधानमंत्री गृहमंत्री को भ्रष्टाचारी बता रहे युवक पर कार्यवाही की मांग

आम सभा, अजय कुशवाहा, खिरकिया। हरदा निवासी अमरलाल रोचलाल के द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भ्रष्टाचार करने संबंधित एक पोस्ट फेसबुक पर वायरल की गई थी जिसकी शिकायत खिरकिया जनपद अध्यक्ष जगदीश सोलंकी द्वारा की गई है हरदा कलेक्टर को संबोधित खिरकिया एसडीएम विष्णु प्रसाद यादव को सौंपी गई शिकायत में बताया गया कि सोशल मीडिया फेसबुक पर देश के प्रधानमंत्री गृहमंत्री एवं वित्त मंत्री पर आपत्तिजनक पोस्ट करने व कोरोना महामारी को लेकर गलत जानकारी शेयर करने पर एनएस ए तहत कड़ी कार्यवाही अमरलाल रोचलानी पर की जाए ।

शिकायत में बताया गया कि फेसबुक पर अमरलाल रोचलानी ने कोरोना जैसी गंभीर महामारी के संबंध में फेसबुक पर देश के संवैधानिक पद पर आसीन व्यक्तियों पर देश को लूटने देश को बेचने सभी सरकारी संस्थाओं को लूटने आरबीआई खाली कर देने एवं पीएम केयर फंड में देश के सम्मानित जनता के द्वारा जो दान राशि दी जा रही है इस राशि से विधायकों को 30 – 35 करोड में खरीदने जैसे गंभीर आरोप लगाए गए हैं । जो लोग इस फंड में पैसा जमा करा रहे हैं उक्त व्यक्ति सभी का अपमान कर रहा है ऐसा भी शिकायत में कहा गया ।

जनप्रतिनिधियों का कहना है कि उक्त व्यक्ति द्वारा वायरल की गई पोस्ट को लेकर पीएम फंड को लेकर भी कई लोग जनप्रतिनिधियों से सवाल कर रहे हैं । संवैधानिक पदों पर बैठे व्यक्तियों की भूमिका पर गलत बयानबाजी करने को लेकर हरदा निवासी अमरलाल रोचलानी पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाए । खिरकिया जनपद अध्यक्ष जगदीश सोलंकी भाजपा मंडल अध्यक्ष खिरकिया गोलू राजपूत भाजपा मंडल अध्यक्ष मनीष सागुले द्वारा यह शिकायत की गई । शिकायत कर्ताओं द्वारा इसकी एक प्रतिलिपि पुलिस विभाग के खिरकिया एसडीओपी राजेश सूल्या को भी दी गई ।

इनका कहना है —
मामले में शिकायत प्राप्त हुई है संपूर्ण कार्यवाही करके हरदा कलेक्टर को भेज रहे हैं ।
विष्णु प्रसाद यादव अनुविभागीय अधिकारी खिरकिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)