Sunday , February 25 2024
ताज़ा खबर
होम / व्यापार / ब्लू डार्ट अपने सफल फर्स्ट टाइम बायर प्रोग्राम का विस्तार करता है

ब्लू डार्ट अपने सफल फर्स्ट टाइम बायर प्रोग्राम का विस्तार करता है

मुम्बई : ब्लू डार्ट एक्सप्रेस लिमिटेड, दक्षिण एशिया के प्रीमियर एक्सप्रेस एयर और एकीकृत परिवहन और वितरण कंपनी और डॉइश्‍च पोस्ट डीएचएल समूह (डीपीडीएचएल) का एक अनुभाग, भारत के अपने ग्राहकों के लिए अपनी फर्स्ट टाइम बायर कार्यक्रम जिसे 1 सितंबर 201 9 में लॉन्च किया गया था – जिन ग्राहकों ने सितंबर 2019 से दिसंबर 2019 के बीच अंतर्राष्ट्रीय प्रेषण एवं आयात एक्सप्रेस की ब्लू डार्ट की अंतरराष्ट्रीय सेवाओं के लिए साइन अप किया था, इस कार्यक्रम के लिए पात्र थे। इस कार्यक्रम के आरम्भ से प्राप्त हुए भारी सकारात्मक प्रतिक्रिया के आलोक में ब्लू डार्ट इस कार्यक्रम को 1 जनवरी 2020 से 31 मार्च 2020 तक बढ़ा रहा है। ब्लू डार्ट अपनी अंतरराष्ट्रीय सेवाओं को दुनिया भर के 220 देशों और क्षेत्रों में सुविधायें प्रदान करता है। यह समय निश्चित एक्सप्रेस 10.30 और समय निश्चित एक्सप्रेस 12 सेवाएं प्रदान करता है जो कि अगले संभव कारोबारी दिवस में क्रमशः सुबह 10:30 बजे के पहले एवं 12 बजे दोपहर से पहले के डोर टू डोर तक की डिलीवरी है।

घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, केतन कुलकर्णी, सीएमओ और व्यवसाय विकास-प्रमुख, ब्लू डार्ट ने कहा, “ब्लू डार्ट ने हमेशा ग्राहक की खुशी सुनिश्चित करने के लिए ग्राहक संतुष्टि से भी आगे बढ़कर अपना ध्यान केंद्रित किया है। हमारे ग्राहक हमारे व्यापार का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, हम उन्हें मूल्यवान मानते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए अथक कार्य करते हैं कि उनकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए हम उन्हें सबसे अच्छा समाधान प्रदान कर रहे हैं। उच्च संलग्नता एवं हमारे ग्राहकों के साथ एक मजबूत संबंध बनाए रखने के लिए, हमारे निरंतर प्रयत्नों के एक भाग के रूप में, हमने फर्स्ट टाइम बायर कार्यक्रम पेश किया। हर नए ग्राहक को एक स्मृति चिन्ह दिया जाता है, साल भर अन्य ऑफर तथा विदेश में उनके स्वागत के लिए एक समर्पित एवं त्वरित प्रतिक्रिया टीम, जो उन्हें दोबारा आश्वस्त करता है कि उन्होंने अपने रसद आवश्यकताओं के लिए हमारे साथ भागीदारी का सही निर्णय लिया है”।

ब्लू डार्ट एमएसएमई पर एक ध्यान केन्द्रित किए हुए है, वह प्रक्षेत्र जिसे भारत की अर्थव्यवस्था के विकास इंजन के रूप में देखा जाता है। एमएसएमई भारत के विनिर्माण क्षेत्र में 45% से अधिक का योगदान और देश के सकल घरेलू उत्पाद में 30% से अधिक का योगदान देता है एवं पिछले 5 वर्षों में 10% से अधिक के सीएजीआर से आगे बढ़ा है।

ब्लू डार्ट मौलिक प्रतिस्पर्धा के साथ सर्वश्रेष्ठ होने एवं उद्योग में गति निर्धारित करने के साथ-साथ देश में एमएसएमई के पसंदीदा भागीदार होने का लक्ष्य करता है। ब्लू डार्ट फर्स्ट टाइम बायर कार्यक्रम को उन एमएसएमई ग्राहकों के लिए विस्तारित करेगा जो अंतरराष्ट्रीय और घरेलू सेवाओं के लिए जनवरी 2020 से मार्च 2020 के बीच साइन अप करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)