Saturday , April 13 2024
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor के साथ सामने आई ब्रेकअप की खबरों पर दिया ऐसा जवाब

Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor के साथ सामने आई ब्रेकअप की खबरों पर दिया ऐसा जवाब

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी खूब सुर्खियों में हैं। अक्सर आलिया और रणबीर को एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। इसके अलावा दोनों के फैंस को भी ये जोड़ी कुछ ज्यादा ही पसंद हैं और हर किसी को आलिया-रणबीर की शादी का बेसब्री से इंतजार है। वहीं ये तो हम सभी जानते हैं कि हाल ही में यानि 15 मार्च को आलिया ने अपनी बहन शाहीन भट्ट और अच्छी दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर के साथ अपना जन्मदिन मनाया और रणबीर कपूर इस मौके पर आलिया के साथ नहीं थे। तभी ये हर तरफ यहीं चर्चा हो रही है कि आलिया-रणबीर अब अलग हो चुके हैं। इस खबर से दोनों के फैंस का दिल टूट गया था लेकिन अब जो खबर आ रही है उसे जानकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस काफी खुश होने वाले हैं।

अपने ब्रेकअप की खबरों के बीच अब आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके पूरी तरह से एक अनोखे ढंग से खारिज कर दिया है। जी हां हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की एक तस्वीर शेयर की है जिसमे आलिया सनसेट देखती नजर आ रही हैं। अपने इस पोस्ट में आलिया ने रणबीर का भी जिक्र किया है। ये तो हम सभी जानते हैं कि इन दिनों कोरोनावायरस के चलते फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई हैं। जिसकी वज से बॉलीवुड स्टार्स भी अपने-अपने घरों में आराम फरमा रहे हैं। वहीं आलिया भट्ट भी घर पर आराम कर रही हैं। आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने एक कैप्शन दिया है जिससे साफ होता है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अभी भी एक दूसरे के साथ हैं दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में आलिया ने लिखा है कि- ‘घर पर रहें और.. सनसेट को देखें। घर पर रहकर सुरक्षित रहें, ये तस्वीर हमेशा मेरे फेवरेट फटॉग्रफर रणबीर कपूर ने ली है।’

आलिया के बर्थडे के बाद से उनके ब्रेकअप की खबरों को गलत साबित करने के लिए उनका ये अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि आलिया के इस पोस्ट पर उनकी बहन शाहीन भट्ट ने भी कॉमेंट करते हुए लिखा है कि- ‘इसका मतलब ये है कि रणबीर हमारी बुरी तस्वीरें लेते हैं।’ खैर अब तो ये जाहिर हो चुका है कि सांवरिया और करण पटाखा कुड़ी दोनों अभी भी एक साथ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)