Tuesday , April 23 2024
ताज़ा खबर
होम / मध्य प्रदेश / चंदेरी / बगैर मास्क वालों पर की गई चालानी कार्रवाई

चंदेरी / बगैर मास्क वालों पर की गई चालानी कार्रवाई

– अनुविभागीय अधिकारी चंदेरी ने ली बैठक आवश्यक दिशानिर्देश की जानकारी दी

आम सभा, विशाल सोनी, चंदेरी। कोविड 19 ने फिर पैर पसारने शुरू कर दिये हैं।जिसको ध्यान में रखते हुए आज कलेक्टर अभय वर्मा ने सम्पूर्ण जिले में धारा 144 लागू कर दी है। और इसी के ध्यान में रखते हुए अनुविभागीय अधिकारी चंदेरी ने एक आवश्यक बैठक नगरपालिका के केम्पस में की जिसमें अनुविभागीय अधिकारी पुलिस श्रीमती लक्ष्मी सिंह, मुख्य नगर पालिका अधिकारी केके पटैरिया के साथ टेंट,डीजे होटल, रेस्टोरेंट,लाज वालों के साथ बैठक में अनुविभागीय अधिकारी चंदेरी विजय यादव ने दिशा निर्देश जारी करते हुए इन लोगों से बैठक में बताया किदो गज दूरी मास्क है जरुरी आप मास्क अवश्य पहने।लाज संचालकों से कहा गया कि आपके यहां कोई भी ठहरने आता है उसकी कोविड 19 की जांच अवश्य करवाएं और प्रशासन को सूचित भी करें कि कहां से यात्री आये हैं और कोविड 19 की जांच की गई या नहीं।

वहीं डीजे वालों को समझाइश दी गई कि चल समारोह पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया गया है। इसलिए ध्यान रखें।लाज गार्डन में रात दस बजे तक डीजे का उपयोग कर सकते हैं। शादी समारोह में सौ से अधिक आदमी नहीं होना चाहिए मेरिज गार्डन,लाज वालों को समझाइश दी गई कि आप लोग आवश्यक निर्देश का पालन करें और कार्रवाई से बचें। शादी समारोह की अनुविभागीय अधिकारी के कार्यालय से स्वीकृति भी अवश्य लें। इस बैठक में सभी मेरिज गार्डन,लाज रेस्टोरेंट,डीजे संचालकों ने भाग लिया।

चालानी कार्रवाई में आई तेजी

जिले में आज धारा 144 लागू कलेक्टर अभय वर्मा ने कर दी जिससे चालानी कार्रवाई में भी तेजी आई।आज दिनांक को 25/11/2020 को चंदेरी में अनुविभागीय अधिकारी चंदेरी विजय यादव के ‌साथ अनुविभागीय अधिकारी पुलिस श्रीमती लक्ष्मी सिंह, मुख्य नगर पालिका अधिकारी केके पटैरिया ने चोराहों चौराहे पर आवश्यक समझाइश व चालानी कार्रवाई की गई।

इस चालानी कार्रवाई में लगभग आठ हजार रुपए और अस्सी लोगों पर चालानी कार्रवाई करके समझाइश दी गई कि आप बगैर मास्क के घर से न निकले उचित कार्य के लिए ही घर से निकलते समय मास्क का उपयोग अवश्य करें।

आज़ नगरपालिका की टीम राजस्व विभाग, पुलिस विभाग की टीम ने मास्क भी बांटे और मास्क पहनने की समझाइश दी और कहा कि अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)