Tuesday , April 23 2024
ताज़ा खबर
होम / खेल / IND vs AFG: भारतीय टीम के पूर्व स्टार खिलाड़ी ने रोहित के रन आउट पर कह दी बड़ी बात

IND vs AFG: भारतीय टीम के पूर्व स्टार खिलाड़ी ने रोहित के रन आउट पर कह दी बड़ी बात

भारत ने गुरुवार को मोहाली में पहले टी20 मुकाबले में अफगानिस्तान को छह विकेट से हरा दिया, लेकिन ये मुकाबला विवादों से भरा था क्योंकि ओपनिंग जोड़ीदार शुबमन गिल के साथ गड़बड़ी के बाद शून्य पर आउट होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा निराश हो गए थे. रोहित ने फजलहक फारूकी की गेंद को मिड ऑफ पर खेला और सिंगल के लिए कॉल किया. हालाँकि, गिल गेंद को देख रहे थे और हिले नहीं और रोहित बिना कोई रन बनाए रन-आउट हो गए. रोहित स्पष्ट रूप से स्थिति से नाराज थे और उन्हें गिल को अपनी निराशा व्यक्त करते हुए भी देखा गया. भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने रोहित का समर्थन किया और कहा कि गिल को अपने कप्तान के फैसले पर भरोसा करना चाहिए था और सिंगल लेना चाहिए था.

“शुभमन गिल को रोहित शर्मा पर भरोसा करना चाहिए था. मुझे पता है कि वे टी20 अंतरराष्ट्रीय में पहली बार खेल रहे हैं, लेकिन उन दोनों ने एकदिवसीय सलामी बल्लेबाज और टेस्ट सलामी बल्लेबाज के रूप में एक साथ काफी क्रिकेट खेला है. मुझे लगता है कि यहां शुभमन के रूप में एक स्पष्ट गलतफहमी थी.” पार्थिव ने , गिल गेंद देख रहे थे लेकिन उन्हें रोहित शर्मा के बुलावे पर दौड़ना चाहिए था.

ऑलराउंडर शिवम दुबे ने कड़ाके की ठंड के बावजूद नाबाद अर्धशतक जमाया और एक विकेट लिया, जिससे भारत ने गुरुवार को पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में अफगानिस्तान पर आसान जीत हासिल की. बाएं हाथ के बल्लेबाज दुबे ने अपने दूसरे टी20 अर्धशतक के लिए 40 गेंदों में 60 रन बनाए, क्योंकि भारत ने मोहाली में 159 रनों के जीत के लक्ष्य को 15 गेंदें और छह विकेट शेष रहते हासिल कर लिया. जून में टी20 विश्व कप की तैयारी के लिए भारत तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 से आगे है.

#IndvsAfg #rohitsharma #rohitrunout #parthivpatel