Wednesday , May 22 2024
ताज़ा खबर
होम / देश / पश्चिम बंगाल: अब TMC के दो कार्यकर्ताओं की हत्या से तनाव, BJP वर्कर और सुपारी किलर गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल: अब TMC के दो कार्यकर्ताओं की हत्या से तनाव, BJP वर्कर और सुपारी किलर गिरफ्तार

कोलकाता
लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से पश्चिम बंगाल में राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले थम नहीं रहे हैं। हालिया घटनाएं दमदम और कूचबिहार की हैं जहां तृणमूल कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई। दमदम की घटना में एक बीजेपी कार्यकर्ता और एक सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़पें जारी हैं। सूत्रों की मानें तो गुरुवार को ममता बनर्जी मारे गए टीएमसी कार्यकर्ता के घर जाएंगी।

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में बुधवार को टीएमसी बूथ मेंबर अजीजर रहमान की हत्या कर दी गई। वह उस वक्त अपने घर जा रहे थे। आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अजहर अली ने दूसरे लोगों के साथ मिलकर पीट-पीटकर रहमान की हत्या कर दी। रहमान का शव पोस्ट-मॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच की जा रही है।

सीसीटीवी फुटेज से मदद
वहीं, मंगलवार रात दमदम में निर्मल कुंडू की हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया है कि उन्हें मारने के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलर्स का सहारा लिया गया था। पुलिस ने एक रिवॉल्वर, तीन राउंड कारतूस और एक बाइक बरामद की है। पुलिस ने बताया है कि सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि बाइक बेलघोरिया नंदानगर-पटना रोड पर एमबी रोड की तरफ मुड़ रही है। पीछे बैठा शख्स कूंडू पर दो राउंड फायर कर देता है।

पुलिस ने बुधवार को बीजेपी कार्यकर्ता सुमन कुंडू और सुपारी किलर सुजय दस को गिरफ्तार कर लिया है। दमदम से सांसद सौगत रॉय का आरोप है कि कुंडू को बीजेपी समर्थक निशाना बना रहे थे और अब उन्हें मार दिया गया है। वहीं, बीजेपी के राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष ने टीएमसी के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)