Saturday , April 13 2024
ताज़ा खबर
होम / देश / लोकसभा चुनाव: ‘बिहार में NDA का खाता नहीं खुलेगा’

लोकसभा चुनाव: ‘बिहार में NDA का खाता नहीं खुलेगा’

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने कहा कि बीजेपी (BJP) ने थाली छीनने वाले के चलते दोस्ती के लिए बढ़े हाथ को झटक दिया। दिल्ली में दोबारा सरकार बनाने का सपना देखने वालों की गाड़ी बिहार से आगे बढ़ेगी ही नहीं। दावा किया, लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections) में बिहार में एनडीए (NDA)का खाता नहीं खुलेगा।

कुशवाहा ने कहा कि जनता पटना व दिल्ली सरकार को हटाने का मन बना चुकी है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने बिहार के लोगों से पढ़ाई, कमाई और दवाई का इंतजाम करने का जो वादा किया था, उसके बारे में जनता नहीं पूछे, इसलिए मंदिर मुद्दा उठाया जा रहा है।

रालोसपा टूटी, कुशवाहा अब NDA में नहीं, विधायकों ने साथ आने से किया मना

श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में पार्टी के मिलन समारोह में कहा कि मैंने नरेन्द्र मोदी को उस समय पीएम बनाने की मांग की थी जब उनकी पार्टी के लोग ही टांग खींच रहे थे। आज भी बिहार एनडीए के लोग उसी काम में लगे हैं। उम्मीद थी कि पीएम अपने मंत्रिपरिषद के सदस्य से जरूर मिलेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हम जानते थे कि हिस्सेदारी का जो फैसला हो चुका था वह नहीं बदलेगा, पर हम अपने सवालों का जवाब चाह रहे थे, जो लेकर रहेंगे।

BJP रथयात्राः ममता ने कहा- यह दरअसल ‘रावण यात्रा’ है, न कि ‘रथ यात्रा’

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कुर्सी की खातिर बिहार की अस्मिता के बारे में भूल गये। कुछ लोग हमें कमजोर करने की साजिश में लगे हैं। कभी पार्टी तोड़ने की कवायद होती है तो कभी गंभीर आरोप लगते हैं।  राकांपा नेता उदय सम्राट के साथ बेलागंज से चुनाव लड़े अमजद खान ने रालोसपा ज्वाइन किया। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नागमणि, कोषाध्यक्ष राजेश यादव, प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी, सत्यानंद दांगी, मधु मंजरी और मालती सिंह कुशवाहा भी मौजूद रहे।

सीएम का घेराव होगा : रालोसपा दो फरवरी को विस व सीएम का घेराव करेगी। उसी दिन पटना में आक्रोश मार्च निकलेगा। कुशवाहा ने कहा कि पार्टी ने जो 25 सूत्री मांग रखी है उससे संबंधित ज्ञापन सीएम को दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)