Thursday , June 20 2024
ताज़ा खबर
होम / देश / Lok Sabha Election 2019: राजद की अन्नपूर्णा का मोबाइल बंद, मिल रही अटकलों को हवा

Lok Sabha Election 2019: राजद की अन्नपूर्णा का मोबाइल बंद, मिल रही अटकलों को हवा

लोकसभा क्षेत्र में बड़े राजनीतिक उलटफेर की अटकलों के बीच जिले की राजनीति में हलचल तेज हो गई है। गत रात्रि से कुछ स्थानीय न्यूज चैनल में राजद की प्रदेश अध्यक्ष व सूबे की पूर्व मंत्री और कोडरमा की पूर्व विधायक अन्नपूर्णा देवी के भाजपा में शामिल होने और कोडरमा लोकसभा क्षेत्र से  उम्मीदवारी की खबर के बाद सोशल मीडिया में इस बात को लेकर जमकर चर्चा हो रही है।

कुछ लोग अन्नपूर्णा देवी के भाजपा में आगमन को सही बता रहे हैं, तो कुछ इसका जमकर विरोध भी कर रहे हैं। दूसरी ओर इन चर्चाओं के बीच अन्नपूर्णा देवी का सभी संपर्क नंबर बंद होना और उनका लोगों से दूर रहना इन चर्चाओं को और बल दे रहा है। जानकारी के अनुसार अन्नपूर्णा देवी पिछले 2 दिनों से कोडरमा में ही है, लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से लोगों से बहुत कम मिल रही हैं।

वहीं पिछले करीब 1 माह से महागठबंधन की शीट शेयरिंग को लेकर गठबंधन में शामिल दलों में खटास उत्पन्न होने के बाद अन्नपूर्णा देवी महागठबंधन के सीन से दुखी होकर दूर रह रही थी। इसे भी इन चर्चाओं से जोड़कर देखा जा रहा है। बरहाल यदि कयासों के मुताबिक अन्नपूर्णा देवी भाजपा में गई तो झारखंड में राजद का अस्तित्व लगभग समाप्त हो जाएगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चर्चाओं को विराम देगी अन्नपूर्णा
राजद की प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी के संबंध में एक टीवी चैनल और विभिन्न सोशल साइट पर भाजपा में शामिल होने की चल रही अटकलों के बीच अन्नपूर्णा देवी का बयान सामने आया है। दैनिक जागरण को फोन कर उन्होंने बताया कि इस तरह की बातें पूरी तरह से अफवाह है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों से तबीयत खराब होने की वजह से उनका फोन स्विच ऑफ रहा। उन्होंने आज सुबह 10:30 बजे कोडरमा स्थित अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया के बीच अपनी बात रखने की जानकारी दी।

सनद हो कि इस तरह की खबर के फैलने के बाद भारी संख्या में कार्यकर्ता अन्नपूर्णा देवी के कोडरमा में स्थित आवास पर पहुंच कर वस्तुस्थिति जानना चाह रहे हैं। वहीं दूसरी ओर फेसबुक व विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुप में भी राजद कार्यकर्ता आपस में तो कहीं दूसरे दलों के साथ जमकर टीका टिप्पणी कर उलझ रहे हैं। वैसे अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर अन्नपूर्णा देवी ने ऐसी खबरों को निराधार बताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)