Thursday , February 22 2024
ताज़ा खबर
होम / देश / PM मोदी पर कमलनाथ का वार, बोले- मुंह चलाना आसान है, देश चलाना नहीं

PM मोदी पर कमलनाथ का वार, बोले- मुंह चलाना आसान है, देश चलाना नहीं

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को न तो जनता की पीड़ा दिखाई देती है और न ही उसकी गुहार सुनाई देती है. वो सिर्फ भाषणों में अपनी बात कहना जानते हैं. कमलनाथ ने कहा कि मोदी जी कि आंख नहीं चलती और न ही कान चलते हैं उनका बस मुंह चलता है. लेकिन मुंह चलाने और देश चलाने में बड़ा अंतर है.

पंचायत आजतक मध्य प्रदेश के मंच से कांग्रेस का खिलेगा ‘कमल’ सत्र में कमलनाथ ने कहा कि मोदी जी प्रदेश में चुनाव में प्रचार के लिए आएंगे लेकिन जनता अब उनको समझ चुकी है. साढ़े चार साल जनता ने इंतजार किया कि ये क्या करते हैं. अब रोजगार के मुद्दे पर, रुपये के मुद्दे पर जवाब देना होगा. एमपी में पेट्रोल-डीजल के भाव सबसे ज्यादा है. ये सवाल केवल भाषण देने से, राहुल गांधी की आलोचना कर देने से दबने वाले नहीं हैं.

कमलनाथ ने कहा कि एमपी की जनता भोली-भाली है लेकिन बहुत समझदार है. अब तो साधु संत भी अहसास कर रहे हैं कि वो शिवराज शासन में ठगे गए हैं. कमलनाथ ने कहा कि जब हम हिसाब मांगते हैं तो ये हमें राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाते हैं जबकि स्वतंत्रता संग्राम में इनकी कोई भागीदारी नहीं है. हम तब गोरों से लड़े थे, अब हम चोरों से लड़ेंगे.

गौरतलब है कि पंचायत आजतक मध्यप्रदेश के तहत राजधानी भोपाल में सजे मंच पर कांग्रेस और बीजेपीके दिग्गज नेताओं, राज्य की राजनीति के केंद्र में आ गए साधु-संतों व अन्य हस्तियों ने अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर जारी चर्चा में हिस्सा लिया और सवालों के जवाब दिए. इस मंच पर जो हस्तियां जुटीं उनमें खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय, कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला आदि मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)