Monday , May 20 2024
ताज़ा खबर
होम / देश / दहली दिल्लीः बेखौफ बदमाशों ने 12 घंटे में पांच लोगों को गोलियों से भूना

दहली दिल्लीः बेखौफ बदमाशों ने 12 घंटे में पांच लोगों को गोलियों से भूना

पिछले 12 घंटे में कत्ल की 5 वारदात से दिल्ली दहल उठी। बृहस्पतिवार रात भलस्वा डेयरी और विकासपुरी में दो प्रॉपर्टी डीलरों समेत तीन लोगों की हत्या कर दी गई। इनमें एक नाबालिग था। शुक्रवार को दिनदहाड़े बीच सड़क पर बदमाशों ने कार से जा रहे दो लोगों को गोलियों से भून डाला।

पुलिस के मुताबिक, भलस्वा डेयरी इलाके में बृहस्पतिवार रात करीब पौने दस बजे बाइक सवार बदमाशों ने कार से लौट रहे प्रॉपर्टी डीलर चंद्रशेखर सिंह (42) को दो गोलियां मारीं। पास के अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने एक प्लॉट के विवाद में हत्या का आरोप लगाते हुए चार लोगों के नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसी क्षेत्र में, रात करीब पौने बारह बजे 17 वर्षीय विशाल को गोली मारने की सूचना मिली। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एक सप्ताह बाद उसकी बहन की शादी है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि तीन दिन पहले विशाल का इलाके के कुछ लड़कों से झगड़ा हो गया था। पुलिस ने आशंका जताई कि उन्हीं लड़कों ने विशाल की हत्या की है। वारदात के बाद से ये सभी फरार हैं।

तीसरी घटना में बृहस्पतिवार रात करीब पौने 11 बजे विकासपुरी इलाके में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर अमित कोचर (35) की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के समय अमित चार दोस्तों के साथ घर में थे। किसी ने कॉलबेल बजाई। अमित ने दरवाजा खोला तो तीन-चार युवकों ने उसे पकड़ लिया और खींचकर अपनी कार में ले गए। इसके बाद उन्होंने अमित को गोली मारी और फरार हो गए। जांच में पता चला है कि अमित पहले कॉल सेंटर में काम करते थे। हाल के दिनों में वे प्रॉपर्टी का काम करने लगे थे।

चौथे मामले में नंदनगरी इलाके में शुक्रवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने लालबत्ती पर रुके कार सवार घोषित बदमाश खुरवेश पहलवान (43) और उसके परिचित कंछी लाल (33) को गोलियों से भून डाला। जीटीबी अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। खुरवेश के परिजन इसे गैंगवार बता रहे हैं। पुलिस अधिकारी शुरुआती जांच के बाद हत्या की वजह रंजिश बता रहे हैं। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से दो आरोपियों की पहचान करने का दावा किया है। एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है। नंदनगरी थाने के घोषित बदमाश खुरवेश पर वर्ष 2015 में मकोका लगाई गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)