Thursday , May 23 2024
ताज़ा खबर
होम / मध्य प्रदेश / झीलों के शहर भोपाल में सुपर डांसर प्रतियोगी ने अपना प्रदर्शन दिया

झीलों के शहर भोपाल में सुपर डांसर प्रतियोगी ने अपना प्रदर्शन दिया

आम सभा, भोपाल : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (एसईटी) के प्रतिष्ठित और लोकप्रिय मूल प्रारूप के शो – सुपर डांसर, वर्तमान में उत्साही प्रतियोगियों के साथ अपने चैप्टर 3 का जश्न मनाता है जो डांस का काल के शीर्षक के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। शीर्ष 8 प्रतियोगियों में से, तेजस वर्मा और रूपा बटब्याल ने अपने सुपर गुरुओं के साथ झीलों के शहर – भोपाल का दौरा किया, ताकि वे अपना प्रचार कर सकें और भोपाल के लोगों को अपनी प्रतिभा दिखा सकें। तेजस और रूपा के बीच, किसे डांस का कल के रूप में चुनेगा भोपाल?

सप्ताह-दर-सप्ताह, प्रतियोगियों ने न केवल दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है, बल्कि शो में होस्ट किए जाने वाले सेलिब्रिटी मेहमानों से भी तारीफें बटोरी हैं। प्रख्यात सुपर जज – शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर, और अनुराग बसु ने बच्चों के प्रयासों की सराहना करते हुए प्रत्येक सप्ताह बेहतर करने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो पर प्रचलित बेजोड़ गुरु-शिष्य का रिश्ता प्रतियोगियों की प्रगति को दर्शाते हुए उनके सीखने के ग्राफ को बढ़ाता है।

9 वर्षीय तेजस वर्मा – शो का अपना गली बॉय और नृत्य उत्साही पहले से ही प्रशंसित फिल्मों जैसे सुई धागा, मुन्ना माइकल और लक्ष्मी का हिस्सा रहे हैं। तेजस ने डांस सीखना तब शुरू किया जब वह सिर्फ 4 साल के थे और उनके पिता ही उनके पहले डांस टीचर थे।

नृत्य के प्रति जुनून के साथ परिपक्वता और सूक्ष्मता तेजस की मुख्य ताकत है। दूसरी ओर, 6 वर्षीय रूपा बटव्याल – कोलकाता की रहने वाली अभिव्यक्ति रानी ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से बार-बार सबका ध्यान आकर्षित किया है। वह स्वभाव से काफी शर्मीली है लेकिन उनके डांस मूव्स बोलते हैं जो जाहिर तौर पर जजों के चेहरे पर देखा जा सकता है। उन्होंने लगातार अपने मूव्स, भाव और आकर्षण से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

शो के वोटिंग चरण के करीब आने के साथ, प्रतियोगियों को अपनी बेजोड़ प्रतिभा के अलावा बड़े पैमाने पर दर्शकों के समर्थन की आवश्यकता होती है। पारस सिटी, हबीबगंज का दौरा करने से लेकर, भोपाल में स्थानीय व्यंजनों और लोगों के गर्मजोशी से भरे स्वागत का आनंद लेने तक, तेजस और रूपा दोनों ही अपना सर्वश्रेष्ठ करने और अगला सुपर डांसर बनने के लिए तैयार हैं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)