Monday , April 22 2024
ताज़ा खबर
होम / मध्य प्रदेश / भोपाल / KBC में रजिस्ट्रेशन के नाम पर दोस्त को लाखों रुपए का चूना लगाने वाले पैरामेडिकल छात्र को श्यामला हिल्स पुलिस ने किया गिरफ्तार

भोपाल / KBC में रजिस्ट्रेशन के नाम पर दोस्त को लाखों रुपए का चूना लगाने वाले पैरामेडिकल छात्र को श्यामला हिल्स पुलिस ने किया गिरफ्तार

आम सभा, भोपाल। थाना श्यामलाहिल्स पर आवेदक रामजीवन खटीक पिता दीनदयाल खटीक निवासी-कच्चा बंगला श्यामलाहिल्स भोपाल ने बताया कि सन 2018 में मुझे और मेरे बेटे इन्द्रपाल खटीक को कौन बनेगा करोडपति में जाने की बहूत इच्छा थी मेरे बेटे इन्द्रपाल ने उसके दोस्त अनमोल व्यास को कौन बनेगा करोडपति मे जाने की हमारी इच्छा को बताया तो उसने कहा कि मैं तुम्हे एक मेल आईडी दे रहा हूं उस पर अपना नाम पता ओर मोबाईल नम्बर मेल कर देना उसी के माध्यम से केबीसी मे रजिस्ट्रेशन हो जायेगा उसने आईडी – kbclive2018@gmail.com बताई जिस पर हमने रजिस्ट्रेशन कराने के लिये अपना नाम पता मोबाईल नम्बर भेजा फिर उस मेल आईडी से हमे रजिस्ट्रेशन के नाम पर कालिंग के नाम पर एवं केबीसी खिलवाने के नाम पर मई 2018 से सितम्बर 2019 तक अलग अलग बैंक खातो में लगभग 5 लाख रूपये जमा करवा लिये और हमसे धोखाधडी कर मेरे रूपये हडप लिये।

दौराने जांच खाताधारक अरविन्द लोधी से पूछताछ की गई जिसने बताया कि मेरे दोस्त अनमोल व्यास ने मुझे बोला था कि मुझे एक आदमी से रूपये लेना है। वो तुम्हारे खाते में रूपये डालेगा तुम मेरे खाते में डाल देना तो मैंने रूपये आने के बाद उसके खाते में ट्रांसफर कर दिये थे। आवेदन जांच पर से थाना श्यामलाहिल्स पर आरोपी अनमोल के विरूध्द अपराध क्र-धारा 419,420,465,471 भादवि का कायम कर विवेचना में लिया गया।

श्री रामस्नेही मिश्रा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जोन-3 एवं नगर पुलिस अधीक्षक बिटू शर्मा के मार्ग दर्शन में थाना प्रभारी श्यामलाहिल्स व उनकी टीम द्वारा आरोपी अनमोल व्यास पिता ओम प्रकाश व्यास उम्र 23 साल नि. झुग्गी न. 477 धर्मपुरी श्यामलाहिल्स भोपाल को गिरफ्तार किया गया जिसने पूछताछ में बताया कि मुझे कार्डियक फरफ्युजन टेक्निशियन ( पैरामेडीकल) की पढाई करना शासन फीस के पैसे नही थे।

जब मेरे दोस्त इन्द्रपाल ने मुझे केबीसी मे जाने की इच्छा के बारे में बताया तो मैंने एक केबीसी की फर्जी मेल आईडी kbclive2018@gmail.com के बारे में इन्द्रपाल और उसके पापा रामजीवन खटीक को बताया फिर जब उन्होने उस आईडी पर मेल किया तो मैंने ही मेरे दोस्त को गाल के खाता नम्बर देकर इन्द्रपाल और उसके पापा से रजिस्ट्रेशन के नाम पर कालिंग के नाम पर एवं केबीसी खिलवाने के नाम पर मई 2018 से सितम्बर 2019 तक अलग अलग समय पर अलग अलग खातों में पैसे डलवाये थे और उनसे लगभग 5 लाख रूपये ले लिये। आरोपी से पछताल जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)