Thursday , June 20 2024
ताज़ा खबर
होम / राज्य / संत कबीरनगर : संतकबीर नगर सांसद शरद त्रिपाठी ने बीजेपी विधायक राकेश सिंह पर बरसाए जूते

संत कबीरनगर : संतकबीर नगर सांसद शरद त्रिपाठी ने बीजेपी विधायक राकेश सिंह पर बरसाए जूते

आम सभा, संतोष सिंह, संत कबीरनगर। भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल से भाजपा विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच बुधवार शाम सार्वजनिक रूप से मारपीट हुई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । सूत्रों ने बताया कि कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना समिति की बैठक चल रही थी। जिले के प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन मौजूद थे। इसी बीच संत कबीरनगर से भाजपा सांसद त्रिपाठी और मेंहदावल से भाजपा विधायक बघेल के बीच सडक निर्माण का श्रेय लेने को लेकर कहासुनी हो गई।

सूत्रों के अनुसार मामला कहासुनी तक ही सीमित नहीं रहा। दोनों आपस में भिड़ गए। एक ने दूसरे को मारने के लिए जूता निकाल लिया। प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह बीच बचाव कर मामला शांत कराया। सूत्रों के मुताबिक जिले के मेंहदावल क्षेत्र में सडक निर्माण की शिला पट्टिका से सांसद का नाम गायब था, जिसे लेकर बवाल हुआ। भाजपा के जिलाध्यक्ष सेत भान राय से जब इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मंत्री ने मुझसे फोन पर बात की और कहासुनी के बारे में बताया।

उस समय मैं अन्यत्र बैठक में था। प्रदेश अध्यक्ष :महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने भी घटना के बारे में जानकारी मांगी है। मैं मौके पर पहुंच रहा हूं और प्रदेश अध्यक्ष को घटनाक्रम से अवगत कराउंगा। इस बीच लखनउ में भाजपा के नेता ने बताया कि वरिष्ठ नेताओं का मामला है और प्रदेश अध्यक्ष ही इस बारे में कोई फैसला करेंगे। उधर, यूपी के भाजपा अध्यक्ष एमएन पांडे ने बताया कि दोनों को समन जारी कर अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए लखनऊ तलब किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)