Saturday , April 13 2024
ताज़ा खबर
होम / मध्य प्रदेश / नौगांव पुलिस ने हत्या के प्रयास की घटना को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया

नौगांव पुलिस ने हत्या के प्रयास की घटना को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया

– पुलिस अधीक्षक छतरपुर अमित सांघी ने समस्त थाना प्रभारी को फरार आरोपी स्थाई वारंटी इनामी बदमाश को शीघ्र ही गिरफ्तार करने एवं आदतन अपराधियों की जमानत निरस्त कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है।

आम सभा, नौगांव। दिनांक 26 फरवरी 24 को फरियादी उम्र 34 साल निवासी ग्राम मऊसहानिया द्वारा थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट लेख कराई कि घटना दिनांक को कुल 06 लोगो द्वारा एक राय होकर आहत के साथ मारपीट कर कट्टा से फायर कर हत्या का प्रयास किया गया जो रिपोर्ट पर से 06 आरोपीगणो निवासी ग्राम सडेरी के विरूद्ध अपराध क्र. 111/24 धारा 307,323,294,34 ता.हि. का दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान साक्ष्य संकलन किया गया एवं मामले के आरोपीगण की तलाश पतारसी घटना दिनांक से ही की जा रही थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह के निर्देशन में एवं एसडीओपी नौगांव चंचलेश मरकाम के मार्गदर्शन में थाना नौगांव पुलिस द्वारा हत्या के प्रयास के आरोपियों मे से 03 आरोपीगणों 1.आरोपी उम्र 30 वर्ष नि. सरेडी, 2.आरोपी उम्र- 26 वर्ष नि. सरेडी एवं 3. आरोपी उम्र 31 वर्ष नि. सरेडी जिला छतरपुर को 09.03.24 को गिरफ्तार कर एव घटना मे प्रयुक्त आलाजर्ब कट्टा एव कारतूस जप्त किया एव बाद आरोपीगणो को माननीय न्यायालय पेश किया गया है।

आरोपीगण आपराधिक प्रवृत्ति के है। आरोपीगण द्वारा पूर्व में भी आहत फरियादी के साथ मारपीट की गई थी। जो थाना में रिपोर्ट दर्ज की जाकर आरोपी गण को जेल भेजा गया था। आरोपीगण की तलाश के दौरान पूर्व के मामले में आरोपीगण की माननीय न्यायालय से जमानत निरस्ती की कार्यवाही प्रचलन में है। आरोपीगण के अपराधिक रिपोर्ट का अवलोकन अन्य थानो से रिकार्ड का संकलन कर विधिसंगत कार्यवाही की जावेगी जिससे आरोपीगण की आपराधिक गतिविधियो पर रोक लगाई जा सके। उक्त घटना के अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।