Saturday , April 13 2024
ताज़ा खबर
होम / व्यापार / “चिंगल्स मैक्सी’ च्यूइंगम लॉन्च हुई, ‘लंबे समय तक चिंगल्स ‘मैक्सी’ के ताज़ा स्वाद का आनंद लें

“चिंगल्स मैक्सी’ च्यूइंगम लॉन्च हुई, ‘लंबे समय तक चिंगल्स ‘मैक्सी’ के ताज़ा स्वाद का आनंद लें

नई दिल्ली : डीएस समूह ने, लोकप्रिय मिनी च्यूइंगम ब्रॉड ‘चिंगल्स’ के बाद अब ‘चिंगल्स मैक्सी’ को एक नए और बड़े अवतार में लॉन्च किया है जिसका स्वाद लम्बे समय तक रहनेवाला और ताज़गी भरा है। चिंगल्स मैक्सी को 2.4 ग्राम के रोमांचक मिंट और टूटी फूटी स्वाद में लॉन्च किया गया है जो 1 रुपये के पैक में उपलब्ध है। ‘चिंगल्स मैक्सी”, मिंट जैसी ताज़गी प्रदान करता है और फलों के स्वाद पर आधारित टूटी फूटी एक शानदार तरोताज़ा अनुभव देता है। पासपास चिंगल्स, जीवन और हंसी से भरा ब्रॉन्ड है जो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाता है। अब उपभोक्ता चिंगल्स के बड़े स्वरुप का अधिकतम आनंद लेते हुए तरोताज़ा हो सकते हैं। ‘चिंगल्स मैक्सी’, डीएस समूह के मजबूत वितरण चैनल का लाभ उठाएगा, जो पान आउटलेट्स से लेकर आधुनिक रिटेल तक है।

2012 में, डीएस समूह ने मिनी च्यूइंगम पासपास चिंगल्स के साथ कन्फेक्शनरी सेक्टर में प्रवेश किया था। मौजमस्ती के मौजूदा पोर्टफोलियो ‘चिंगल्स’ में मिंट, कोला और टूटी-फूटी फ्लेवर शामिल हैं जोकि एक रुपये के सैशे में उपलब्ध है। समूह ने 2015 में, खट्टे मीठे पाउडर से भरी ‘पल्स’ कच्चा आम हार्ड बॉयल्ड कैंडी सेगमेंट में प्रवेश किया। ‘पल्स’ कच्चा आम की शानदार सफलता के बाद अब पल्स अमरुद, पल्स ऑरेंज, पल्स अनानास और पल्स लीची भी मार्किट में एक संपूर्ण स्वाद संयोजन के साथ उपलब्ध है। आज पल्स, हार्ड बॉयल्ड कैंडी सेगमेंट में लगातार तीन वर्षों से नम्बर एक ब्रॉड है।

डीएस ग्रुप का परिचय : धर्मपाल सत्यपाल ग्रुप (डीएस ग्रुप) विभिन्न उधोगों में कार्यरत एक विशाल संगठन है। इस ग्रुप की एफएंडबी, हॉस्पीटलिटी, माउथ फ्रेशनर, टोबैको, पैकेजिंग और एग्रो फॉरेस्ट्री उधोग में मज़बूत पकड़ है। एफ एंड बी कैटेगरी में पकड़ को और मजबूत करने के लिए ग्रुप ने डेयरी और कन्फेक्शनरी सेगमेंट में भी कदम रखा है। डीएस ग्रुप अपने उत्पादों की गुणवत्ता को लेकर हमेशा प्रतिबद्ध रहा है और पिछले नौ दशकों में इसे कई इनोवेशंस का श्रेय दिया गया है।

आज इस ग्रुप के पास कैच स्पाइसेज़, कैच स्प्रिंग वाटर, कैच फ्लेवर्ड वाटर, चिंगल्स द मीनी चुइंग गम्स, क्षीर, डेरीमेक्स, तुलसी, पास पास, पास पास पल्स, रजनीगन्धा, रजनीगन्धा पर्ल्स, मनु महारानी और नमः जैसे कई लोकप्रिय ब्रॉण्ड हैं। डीएस ग्रुप ने अपनी सामाजिक प्रतिबद्धता के साथ व्यावसायिक दूरदर्शिता का तानाबाना तैयार किया है। कंपनी पूरे देश में सीएसआर के विभिन्न प्रयासों से जुड़ी है। ग्रुप इमानदारी, लग्न, सही संसाधन और प्रतिबद्धता के सिद्धांतों पर काम करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)