Friday , June 21 2024
ताज़ा खबर
होम / व्यापार / ऑडी ने ’गियर अप फॉर द समर’ कैम्पेन की घोषणा की

ऑडी ने ’गियर अप फॉर द समर’ कैम्पेन की घोषणा की

आम सभा, मुंबई : जर्मन लक्ज़री कार मैन्युफैक्चरर ऑडी ने ऑडी समर सर्विस कैम्प – गियर अप फॉर द समर आरंभ कर दिया है। इस कैम्पेन की अवधि 8 से 20 अप्रैल 2019 है। इसके तहत ऑडी उपभोक्ता खास फायदे हासिल कर सकते हैं।

ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने कहा, ’’उपभोक्ताओं की प्रसन्नता ऑडी की रणनीति का मूल है और हम अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ आफ्टर सेल्स अनुभव देने का लगातार प्रयास करते रहते हैं। गर्मियों की छुट्टियां आने से पहले ही हम खुद सक्रियता के साथ अपने ग्राहकों की मदद के लिए तैयार रहते हैं, इससे पहले की वे सर्विस की जरूरत का संकेत दें हम उनके पर्यटन की योजना को सफल बनाने के लिए अपनी सेवाओं की पेशकश कर देते हैं।

हमारे 50 पॉइंट चैकअप और चुनिंदा ऑडी जिनुइन पार्ट्स व ऐक्सैसरीज़ पर ऐक्सक्लूसिव पेशकश के साथ हम आश्वस्त हैं की जब हमारे उपभोक्ता इन गर्मियों में अपने परिवार के संग सैर-सपाटे की योजना बनाएंगे तो उनकी कार उस योजना का प्रमुख हिस्सा होगी।’’

ऑडी समर सर्विस कैम्प – ’गियर अप फॉर द समर’ के आयोजन का एकमात्र उद्देष्य ग्राहकों पर वित्तीय दबाव कम करना तथा उनकी ऑडी कार को सर्वश्रेष्ठ संभव स्थिति में रखना है। 50 पॉइंट कॉम्पलिमेंट्री सर्विस चैकअप सुनिष्चित करता है की कार की पूरी जांच हो और आवष्यकतानुसार उपयुक्त सर्विस हो।

इसमें केवल ऑडी जिनुइन पार्ट्स का उपयोग किया जाता है ताकी उपभोक्ता अपनी ऑडी की परफॉरमेंस व सुरक्षा के बारे में निष्चिंत रहें। सर्विस होने के बाद उपभोक्ता ऑन पॉइंट ईवैल्यूएषन के साथ अपनी कार की कीमत संबंधी सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, उपभोक्ता नई ऑडी खरीदने पर एक लाख रुपए का ऐक्सचेंज बोनस भी प्राप्त कर सकते हैं।

’’ऑडी सर्विस का अपना वैष्विक वादा कायम रखते हुए हमने यह सुनिष्चित किया है की सर्विस ऐक्सपर्ट्स की इन-हाउस टीम विष्व स्तरीय लक्ज़री और सेवा मानकों को सुनिष्चित करे जिसके हमारे ग्राहक अभ्यस्त हैं। और यह सेवा उन्हें सभी अधिकृत ऑडी वर्कषॉप्स पर आसानी व पारदर्षिता के साथ मिलेगी,’’ श्री अंसारी ने कहा।

ऑडी समर सर्विस कैम्पेन के तहत ऑडी सीमित अवधि तक लगभग सभी सेवाओं पर विषेष ऑफर प्रदान कर रही है।

ऑडी ’गियर अप फॉर द समर’ में शामिल हैंः

50 पॉइंट कॉम्पलिमेंट्री सर्विस चैकअप जिसमें सामान्य तकनीकी, बाहरी, भीतरी, एयरकंडीषनिंग, ब्रेक व टायर, अंडरकैरिज, रोड टैस्ट व पोस्ट रोड टैस्ट पैरामीटर आदि षामिल हैं।
चुनिंदा ऑडी जिनुइन पार्ट्स पर 25 प्रतिषत बचत
पिरेली टायर पर 10 प्रतिषत बचत
इंजिन ऑयल व फिल्टर रिप्लेसमेंट (7 साल से ज्यादा पुरानी कार) पर 25 प्रतिषत बचत
चुनिंदा ऑडी जिनुइन ऐक्सैसरीज़ पर 20 प्रतिषत बचत
ऐक्सटेंडेड वारंटी पर आकर्षक 15 प्रतिषत बचत
काम्पलिमेंट्री ऑन स्पॉट वाहन मूल्यांकन
ऑडी की खरीद पर एक लाख रुपए का ऐक्सचेंज बोनस

ऑडी के बारे में
ऑडी, डुकाटी व लम्बॉर्गिनी ब्रांडों के साथ ऑडी ग्रुप प्रीमियम सैगमेंट के ऑटोमोबाइल व मोटरसाइकिल के सबसे सफल विनिर्माताओं में से एक है। ऑडी ग्रुप दुनिया के 100 से ज्यादा बाजारों में उपस्थित है तथा 13 देशों में 18 स्थानों पर उत्पादन करता है। ऑडी एजी की पूर्ण स्वामित्व वाली सहयोगी कंपनियों में षामिल हैंः ऑडी स्पोर्ट जीएमबीएच (नेकरसुल्म), ऑटोमोबिलि लम्बॉरगिनी एस.पी.ए. (सेंट अगाता बोलोग्नीज़, इटली) तथा डुकाटी मोटर होल्डिंग एस.पी.ए. (बोलोग्ना, इटली)।

वर्ष 2018 में ऑडी ग्रुप ने अपने ग्राहकों को ऑडी ब्रांड के लगभग 1.812 मीलियन ऑटोमोबाइल्स, लम्बोरगिनी ब्रांड की 5,750 स्पोर्ट्स कारों व डुकाटी ब्रांड की लगभग 55,004 मोटरसाइकिलों की बिक्री की। ऑडी एजी ने 2017 वित्तीय वर्ष में 60.1 अरब यूरो का राजस्व अर्जित किया तथा 5.1 अरब यूरो का परिचालन लाभ कमाया। आज, दुनिया भर में ऑडी के लिए लगभग 90,000 लोग काम करते हैं, जिनमें से 60,000 जर्मनी में हैं। ऑडी मोबिलिटी के भविष्य के लिए सस्टेनेबल उत्पादों व टेक्नोलॉजी पर ध्यान केन्द्रित करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)