Saturday , April 13 2024
ताज़ा खबर
होम / व्यापार / अशोक लेलैंड लाइट कमर्शियल व्हीकल्स ने भोपाल, मध्यप्रदेश में एक नया डीलरशिप खोला

अशोक लेलैंड लाइट कमर्शियल व्हीकल्स ने भोपाल, मध्यप्रदेश में एक नया डीलरशिप खोला

भोपाल : हिंदुजा समूह की प्रमुख, अशोक लेलैंड, ने मध्यप्रदेश के भोपाल शहर में लाइट कमर्शियल व्हीकल्स  के लिए एक नई डीलरशिप का उद्घाटन किया। यह राज्य में 7वीं लाइट कमर्शियल व्हीकल्स डीलरशिप है। नए चैनल पार्टनर, लैंडमार्क ऑटोमोबाइल्स, के पास 3s (सेल्स, सर्विस एंड स्पेयर्स) सुविधा है, जो रणनीतिक रूप से एनएच 46, चिनार ड्रीम सिटी, भोपाल के पास स्थित है।

इस डीलरशिप में एक आर्ट शोरूम के साथ साथ तुरंत सर्विस इकाई, हवा सम्बंधित उपकरण और बेहतरीन इंफ्रास्ट्रक्चर से सुसज्जित है। यह नई डीलरशिप 500 से अधिक टच पॉइंट्स के व्यापक एलसीवी डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क को बढ़ाएगी। कंपनी वर्तमान में अपने DOST, PARTNER एवं MiTR डीलरशिप आउटलेट्स के माध्यम से देश भर में एलसीवी उत्पादों – की एक श्रृंखला उपलब्ध कराती है।

उद्घाटन के अवसर पर, नितिन सेठ, प्रेजिडेंट-एलसीवी, अशोक लेलैंड ने कहा, “लॉन्च के बाद से DOST और अब DOST+ की सफलता के प्रमुख कारणों में से एक है, उत्पाद की मजबूती और हमारा नेटवर्क। हमारे सभी उत्पादों को हमारे ग्राहकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिल रही है, जिसमें भोपाल क्षेत्र के ग्राहक शामिल हैं। इसके पीछे वर्ग-अग्रणी प्रदर्शन, और एक व्यापक डिस्ट्रीब्यूशन और आफ्टरसेल सपोर्ट शामिल हैं।

हमारे उत्पादों की कल्पना एवं लॉन्च भारतीय एलसीवी ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए की गयी थी, जो मूल्य के प्रति बेहद संवेदनशील हैं। हमारा एलसीवी ग्राहकों का परिवार अब पूरे भारत में 2 लाख से अधिक हो गया है। हमें इस बात पर बहुत गर्व है कि सर्विस रिटेंशन के हमारे बेहतरीन ट्रैक रिकॉर्ड में हमारे करीब 80ः ग्राहक वारंटी समाप्त होने के बाद भी डीलरशिप में लौटते हैं। हमारे ब्रांड फिलोसोफी “आपकी जीत हमारी जीत” को ध्यान में रखते हुए हम ग्राहक सेवा और संतुष्टि के स्तर को बनाए रखने और बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे।”

उद्घाटन के अवसर पर उपस्थित, एल.के. दुबे, डायरेक्टर, लैंडमार्क ऑटोमोबाइल्स, ने कहा, “अशोक लीलैंड एक ऐसा ब्राण्ड है जिसने समय के साथ साथ तरक्की की है फिर बात चाहे इनके अभिनव उत्पादों की हो या लगातार विकसित हो रही तकनीकों की। DOST और अब DOST+ जैसे इसके स्ब्ट उत्पाद श्रेणी में सबसे बेहतरीन हैं। एलसीवी की मांग ई-कॉमर्स बूम और हब-एंड-स्पोक मॉडल के आगमन के कारण बढ़ रही है। भोपाल में इस डीलरशिप के साथ, हम इस मांग को पूरा करेंगे और ब्रांड को इस क्षेत्र में एक जबरदस्त ताकत बनने में मदद करेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)