Saturday , April 20 2024
ताज़ा खबर
होम / मध्य प्रदेश / जितना गोरे अंग्रेजों ने इस देश को नहीं लूटा, उससे हजार गुना ये काले अंग्रेज लूट चुके हैं: गोपाल राय

जितना गोरे अंग्रेजों ने इस देश को नहीं लूटा, उससे हजार गुना ये काले अंग्रेज लूट चुके हैं: गोपाल राय

भोपाल।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने बुधवार को राजधानी भोपाल के करोद क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी रेहान खुर्शीद के समर्थन में जनसभा की। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस और भाजपा के खिलाफ समान रूप से हमले किए और आप प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की। इस दौरान आप के प्रदेश संगठन मंत्री पंकज सिंह समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी और आम लोग उपस्थित थे।

जनसभा को संबोधित करते हुए श्री राय ने कहा कि जितना 200 साल में इस देश को गौरे अंग्रेजों ने नहीं लूटा, जितना कि आजादी के बाद 70 साल से ये काले अंग्रेज हजार गुना लूट चुके हैं। उन्होंने कहा कि तहसील कार्यालय से लेकर सीएम, पीएम कार्यालय तक बेईमानी का कचरा फैला हुआ है, अगर यह कचरा साफ करना हो तो अपने हाथ में झाड़ू उठाना होगा। जिस तरह दिल्ली की जनता ने 15 साल से जमी कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंका है उसी तरह अगर मध्य प्रदेश की जनता ठान ले तो झूठे मामा की सरकार को भी उखाड़ा जा सकता है। श्री राय ने मतदाताओं को चेताया और कहा कि अगर चुनाव से पहले सिर्फ 5 दिन आपने अपने वोट को दारू और पैसे के आगे बर्बाद नहीं किया तो आने वाले 5 साल तक सुख-चैन से जिन्दगी बिताएंगे। उन्होंने कहा कि सिस्टम बदलेगा तो आने वाली पीढिय़ों का भविष्य बदलेगा। प्रदेश की राजधानी भोपाल के लोगों को इस बार मौका मिला है प्रदेश से भ्रष्टाचार का कचरा साफ करने का, अगर ये मौका गंवा दिया तो फिर 5 साल तक यही सब भोगना पड़ेगा।

जनसभा में श्रोताओं में जोश भरते हुए आप के प्रदेश संगठन मंत्री पंकज सिंह ने कहा कि जिस तरह सपनों के सौदागर नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से झूठे वादे करके जनता को छला है, उसी तरह प्रदेश के मामाजी भी महा फेंकू साबित हुए हैं। 22 हजार से ज्यादा घोषणाएं कीं और जमीनी स्तर पर एक भी लागू नहीं हो सकी। महिला अत्याचार के मामले में मध्य प्रदेश देश में पहले स्थान पर पहुंच गया। यह सिर्फ घोषणावीर हैं और झूठे रिश्ते बनाने में माहिर हैं। इनके राज में हजारों किसान आत्महत्या कर चुके हैं और यह अपने को किसानों का बेटा और हमदर्द बताते हैं।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के रेहान जाफरी ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने मिलकर प्रदेश को लूटा है लेकिन इस बार आम आदमी पार्टी व्यवस्था परिवर्तन के जरिये लूट और भ्रष्टाचार के शासन का अंत करेगी। इस मौके पर लोक सभा प्रभारी नरेश दांगी, मिनहाज आलम, अकील भाई, हाशिम भाई, अजहर आलम भाई, तालिब अली समेत बड़ी संख्या में आप के कार्यकर्ता और आम लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)