Saturday , May 18 2024
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / अनुष्का ने मुझे रुला दिया था: कटरीना कैफ

अनुष्का ने मुझे रुला दिया था: कटरीना कैफ

किसी फिल्म में जब दो लीडिंग हिरोइन काम कर रही हों तो उनके बीच कोई न कोई खटपट या अनबन हो ही जाती है, लेकिन फिल्म जीरो की शूटिंग के दौरान कटरीना और अनुष्का के बीच फिलहाल ऐसा कोई झगड़ा नहीं हुआ है। यह भी सच है कि अनुष्का ने कटरीना को खूब रुलाया है। इस बात की गवाही खुद फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय ने दी है।

दरअसल यहां मामला अनुष्का द्वारा निभाए गए किरदार का है, जिसे निभाते समय वह कैरक्टर में इतना ज्यादा डूब गई थीं कि कटरीना शूटिंग के दौरान वह सीन देखकर रो पड़ीं।

कटरीना बताती हैं, इस फिल्म की कहानी सबसे पहले मेरे पास आई थी, आनंद ने मुझे कहा कि फिल्म में सबसे मजबूत किरदार तुम्हारा है। मैं यह सुनकर खुश हो गई थी, लेकिन जीरो में मेरा सबसे पसंददीदा किरदार अनुष्का वाला है, शूटिंग के दौरान जब मैं अनुष्का को किरदार में डूबा देखती तो रो पड़ती थी, आपको मेरा यकीन न हो तो आप आनंद से पूछ सकते हैं। मुझे अपना किरदार पसंद है, लेकिन अनुष्का से किरदार से मुझे मोहब्बत है।

शाहरुख बताते हैं, इमानदारी से कहूं तो फिल्म में मेरा सबसे फेवरेट किरदार कटरीना वाला है, मुझे स्टार वाली फीलिंग बहुत पसंद है, मुझे ऐसा ही रोल प्ले करना था। क्राउड, ग्लैमर, स्टार और चमचमाती दुनिया का वह किरदार मुझे बहुत पसंद है। मेरे किरदार को कच्छा-बनियान पहनाया है, मुझे बिल्कुल भी नहीं पसंद है… कच्छा पहन के परदे पर दिखना।

अनुष्का ने बताया, मुझे सचमुच बउआ का कैरक्टर ज्यादा पसंद है। आनंद ने सब उल्टा-पुल्टा कर दिया है। बउआ जिस तरह अपने माता-पिता और दोस्तों से जिस तरह बात करता है, मुझे वह बिंदास तरीका बहुत पसंद है। वैसे मैं अगर अपनी मम्मी से ऐसे बात करूंगी तो दो थप्पड़ पड़ेंगे मुझे।

ट्रेलर के बाद, तीनों लीड और निर्देशक आनंद एल राय के बीच हुई एक मजेदार बातचीत का विडियो रिलीज़ हुआ है। जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। विडियो में शाहरुख, कटरीना, अनुष्का और निर्देशक आनंद एल राय फिल्म से अपने पसंदीदा पात्रों पर चर्चा कर रहे हैं।

तीनों लीड सितारों के बाद, सवालों की सुई निर्देशक आनंद एल राय की तरफ घूमती है और उनसे भी यही सवाल किया जाता है। आश्चर्य की बात है कि, आनंद ने कबूल करते हुए कहा कि ट्रेलर के अंत में दिखाया गया रॉकेट उनका पसंदीदा किरदार है और यह सुनकर तीनों अभिनेता हैरान हो जाते है।

फिल्म में बौने बउआ सिंह का किरदार निभा रहे शाहरुख व्हीलचेयर का सहारा लेने वाली वैज्ञानिक अनुष्का शर्मा को लुभाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ कटरीना कैफ एक शानदार सुपरस्टार की भूमिका निभा रही है जिसे देखकर ऐसा लगता है कि वह बोतल और बाउआ को समान रूप से प्यार करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)