Saturday , May 18 2024
ताज़ा खबर
होम / टेक्नोलॉजी / एयरटेलर्थैक्स”- एयरटेल के ग्राहकों के लिए विशिष्ट सेवाएं

एयरटेलर्थैक्स”- एयरटेल के ग्राहकों के लिए विशिष्ट सेवाएं

आम सभा, भोपाल : भारत के अग्रणी टेलीकम्युनिकेशंस सर्विसेस प्रदाता, भारती एयरटेल (“एयरटेल’) ने आज अपना फ्लैगशिप कस्टमर प्रोग्राम – ‘एयरटेलबैंक्स’ लॉन्च किया। गुणवत्तायुक्त ग्राहक बनाने की एयरटेल की रणनीति को जारी रखते हुए यह नया इन्हेंस्ड प्रोग्राम एक्सक्लुसिव रिवार्ड प्रदान करने के लिए डिज़ाईन किया गया है। यह नया प्रोग्राम सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम की तीन श्रेणियों में विभाजित है।

हर श्रेणी हमारे यूजर्स को बिल्कुल नए फायदे प्रदान करती है। ये फायदे हमारी मजबूत पार्टनरशिप्स द्वारा दिए जाते हैं, जो प्रीमियम कंटेंट ब्रांडों, जैसे अमेज़न प्राईम, नेटफ्लिक्स एवं जी5 आदि से लेकर विंक म्यूज़िक, डिवाईस ब्रांड्स आदि तक विस्तृत हैं। सिल्वर की श्रेणी बेसिक कंटेंट के लिए है, जिसमें एयरटेल टीवी, विंक शामिल हैं। गोल्ड में ग्राहकों को कई अतिरिक्त टेलीकॉम फायदे एवं प्रीमियम कंटेंट और फाईनेंशियल सेवाओं पर शानदार वैल्यू एक्सेस मिलती है। प्लेटिनम में हम एयरटेल, प्रीमियम कंटेंट, ई-बुक्स, डिवाईस प्रोटेक्शन से वीआईपी सेवाएं तथा ईवेंट एवं सेल्स की प्रायरिटी एक्सेस और एक्सक्लुसिव इन्वाईट प्रदान करते हैं।

यह प्रोग्राम बेहतरीन ऐप अनुभव द्वारा पॉवर्ड है, जिससे यूजर्स को बहुत सरल और यूज़र- फ्रेंडली तरीके से फायदे देखने में मदद मिलेगी। यह ऐस, जिसे “एयरटेल बैंक्स’ का नाम दिया गया है, मजबूत डेटा साईंस एवं सेगमेंटेशन एलगोरिदम का उपयोग करता है, ताकि यूज़र की रुचि और प्रोफाईल के आधार पर यूज़र अनुभव को कस्टमाईज़ किया जा सके। भारती एयरटेल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर, आदर्श नायर ने कहा, “एयरटेलबैंक्स एक महत्वाकांक्षी प्रोग्राम है, जो गहन टेक्नॉलॉजी एवं अतुलनीय पार्टनरशिप्स पर निर्मित है।

लेटेस्ट अवतार में हम अपने ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार निर्मित अत्यधिक विशिष्ट अनुभव प्रदान करने के लिए प्रोग्राम का विकास कर रहे हैं। हम अपने ग्राहक आधार का प्रथक्कीकरण कर रहे हैं और सुनिश्चित कर रहे हैं कि हमारे हाई-वैल्यू ग्राहकों को वीआईपी सेवाएं मिल सकें। हम डेटा साईंस, मशीन लर्निग और स्मार्ट एपीआई में निवेश कर रहे हैं, ताकि अमेज़न जैसे डिजिटल फर्स्ट ब्रांडों के साथ साझेदारी में इन अनुभवों का विकास किया जा सके। हम इस प्रोग्राम के भविष्य के लिए उत्साहित हैं और हमारे ग्राहक आने वाले महीनों में और ज्यादा बेहतरीन अनुभवों की उम्मीद कर सकते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)