Sunday , February 25 2024
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / यो यो हनी सिंह के साथ प्रशंसकों ने इस तरह झूमते-गाते हुए किया 2020 का स्वागत!

यो यो हनी सिंह के साथ प्रशंसकों ने इस तरह झूमते-गाते हुए किया 2020 का स्वागत!

म्यूजिक सेंसेशन यो यो हनी सिंह ने हमेशा सुपर हिट पार्टी एंथम के साथ हमारा मनोरंजन किया है और हाल ही में, यो यो दुबई में नए साल का धमाकेदार आगाज़ करते हुए नज़र आये। संगीतकार ने अपने कॉन्सर्ट की कुछ झलकियां अपने सोशल मीडिया पर साझा की है जिसे देखकर आपका मन झूम भी उठेगा!

हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है और लिखते है,”This was how we celebrated New Years Eve in Dubai !! Happy 2020 to all”

यो यो हनी सिंह के हालिया रिलीज़ ‘पीयू दट के’ को दर्शकों और उनके सभी प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है और यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है। निस्संदेह, यो यो हनी सिंह अपनी धुन के साथ प्रशंसकों का दिल जीतना बखूबी जानते है, जिसकी झलक हमें कॉन्सर्ट के वीडियो में भी देखने मिल रही है।

म्यूजिक सेंसेशन अपने हर कॉन्सर्ट में फैंस का दिल जीतते आये है और नए साल की शाम भी ऐसा ही नज़ारा देखने मिला जहाँ प्रशंसकों ने यो यो की धुन पर झूमते हुए साल 2020 का शानदार स्वागत किया है।

कई हिट गानों के साथ हनी सिंह के लिए साल 2019 एक सफल वर्ष रहा है और साथ ही इस वर्ष के सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक के लिए आईफा अवार्ड भी अपने नाम कर चुके है।

हनी सिंह के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है जहाँ उनके गीत मखना और फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से यो यो के गानों ने सभी का दिल जीत लिया है। और इस साल भी, यो यो ने खडके ग्लासी, गुड़ नालो इश्क मीठा और अब ‘पीयू दट के’ जैसे सुपरहिट गानों के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। और अब वर्ष 2020 में प्रशंसकों को उनके अगले रिलीज का इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)