Sunday , July 21 2024
ताज़ा खबर
होम / देश / खगड़िया : अपराधियों के साथ भीषण मुठभेड़ में दारोगा की मौत, एक जवान घायल

खगड़िया : अपराधियों के साथ भीषण मुठभेड़ में दारोगा की मौत, एक जवान घायल

बिहार के खगड़िया में कुख्यात अपराधी दिनेश मुनि गैंग के साथ हुए मुठभेड़ में पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह की गोली लगने से मौत हो गई है. इस घटना में गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए भागलपुर भेज दिया गया है.

इस मुठभेड़ में एक अपराधी के भी मारे जाने की खबर मिल रही है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार को सूचना मिली नवगछिया और खगड़िया के सीमावर्ती सलालपुर दियारा में कुख्यात अपराधी दिनेश मुनि अपने साथियों के साथ छुपा हुआ है.

उसके बाद पसराहा थाना प्रभारी आशीष सिंह अपने थाना के पुलिस बल  के साथ निकल गए. इसी दौरान अपराधी और पुलिस के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. इसमें अपराधियों की तरफ से ताबड़तोड़ हुई फायरिंग के दौरान एक गोली आशीष सिंह के सीने में लगी. उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

वहीं एक सिपाही भी गोली लगने से जख्मी हो गया. घटना की सूचना के बाद खगड़िया एसपी, डीएसपी सहित कई थाना प्रभारी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए.

बता दें कि दिनेश मुनि खगड़िया और दियारा इलाके का आतंक है. मर्डर, लूट और अपहरण जैसे कई संगीन मामलों में वो आरोपी है.

इस मुठभेड़ से महज कुछ घंटे पहले ही सीएम नीतीश कुमार ने पटना में नए पुलिस मुख्यालय भवन का उदघाटन करते हुए आला अधिकारियों को फटकार लगाई थी. उन्होंने सूबे की कानून-व्यवस्था का जिक्र करते हुए पूछा, सरकार आपका खयाल रखती है तो आप जनता का खयाल रखिएगा न, या भगवान भरोसे और अपराधियों के ऊपर छोड़ दीजिएगा.

इसके बाद वहां मौजूद डीजीपी केएस द्विवेदी ने भरोसा दिलाया था कि पुलिस सख्ती से अपना काम करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)