Tuesday , July 23 2024
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / होम्बले फिल्म्स ने पूरे देश में सालार पार्ट 1: सीजफायर की फुल एडवांस बुकिंग की शुरू

होम्बले फिल्म्स ने पूरे देश में सालार पार्ट 1: सीजफायर की फुल एडवांस बुकिंग की शुरू

– बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने के लिए है तैयार

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में होम्बाले फिल्म्स बिना किसी सवाल के एक बहुत ही शानदार कंटेंट क्रिएटर है। यह प्रमुख प्रोडक्शन हाउस अपने अगले सबसे बड़े वेंचर के लिए तैयार हो रहा है, ‘सलार पार्ट 1: सीजफायर’, जिसमें प्रभास लीड रोल में हैं, जिसे प्रशांत नील द्वारा निर्देशित किया गया है।

टीज़र, ट्रेलर और गानों को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद दर्शकों ने इस एक्शन एंटरटेनर को केवल बड़े पर्दे पर देखने की अपनी इच्छा सूची में फिल्म को शामिल कर लिया है।

फिल्म का इंतजार दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है और उत्साह चरम पर है और हाल ही में फिल्म की रोज के एडवांस बुकिंग आज से शुरू हो गई है।

होम्बले फिल्म्स ने एडवांस बुकिंग की खबर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है,
“इंतज़ार खत्म हुआ 💥

https://x.com/hombalefilms/status/1736289668654850305?s=46

पूरे उत्तर भारत में #SalaarCeaseFire के लिए बुकिंग अब शुरू हो गई है
🎟️ https://linktr.ee/Salaar_Tickets

#Salaar #Prabhas #PrashanthNeel @PrithviOfficial @shrutihaasan @VKiragandur @hombalefilms #HombaleMusic @IamJagguBhai @sriyareddy @RaviBasrur @bhuvangowda84 @vchalapathi_art @anbariv @SalaarTheSaga

#SalaarCeaseFireOnDec22”

फिल्म की सीमित एडवांस बुकिंग हर टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म पर शुरू हो चुकी है और सीमित प्री बुकिंग में भी फिल्म काफी अच्छी स्पीड से आगे बढ़ रही है और अब पूरी एडवांस बुकिंग खुल चुकी है, ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म को शानदार ओपनिंग मिलेगी इसके रिलीज के दिन, जो की 22 दिसंबर, 2023 को है।

यह एक्शन 2 घंटे 55 मिनट की अवधि का है और सेंसर बोर्ड ने इसे ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म में कई खून से भरे एक्शन सीन्स, हिंसा और वॉर के सीन्स हैं। ‘ए’ सर्टिफिकेट वाली खबर फिल्म के बड़े पैमाने का सबूत है।

होम्बले फिल्म्स, सालार: भाग 1: सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू होंगे। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है। यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।