Sunday , July 21 2024
ताज़ा खबर
होम / मध्य प्रदेश / जय जय झूलेलाल के नारों से जयघोष हुआ भोपाल

जय जय झूलेलाल के नारों से जयघोष हुआ भोपाल

आम सभा, राकेश कुकरेजा, भोपाल। सिंधु सेना द्वारा चैतीचांद महापर्व के अवसर पर सिंधी कॉलोनी चौराहे पर भगवान झूलेलाल धर्मयात्रा विशाल वाहन रैली का आयोजन किया गया। जिसमें 5000 से अधिक युवा सम्मिलित हुए। सभी युवा साथियों ने भगवा टी-शर्ट, कैप धारण किया हुआ था। हर वाहन पर भगवा ध्वज लहरा रहा था।

इस अवसर पर सिंधु सेना के अध्यक्ष राकेश कुकरेजा ने बताया कि सिंधु सेना द्वारा चैतीचांद के महापर्व पर सिंधु सेना द्वारा भगवान झूलेलाल धर्मयात्रा विशाल वाहन रैली का आयोजन सिंधी कॉलोनी चौराहे से प्रारंभ होकर संत नगर पर समाप्त हुई जहां पर भगवान झूलेलाल जी के समक्ष पल्लव पाकर समस्त देश्वासियों के लिए सुख-शांति-समृद्धि की कामना की एवं बताया कि इस यात्रा को समाज के प्रभुत्जनों ने भगवा झंडा दिवाकर रैली को रवाना किया।

इस अवसर पर समस्त युवाओं ने जय – जय झूलेलाल, भारत माता की जय, वंदे मातरम के नारों को संपूर्ण भोपाल में गुंजाया एवं उन्होंने बताया कि आज से भगवान झूलेलाल के जन्मोत्सव मनाने की शुरूआत की जा चुकी है जो कि भोपाल में विभिन्न संगठनों द्वारा एक माह तक मनाया जाएगा।

सिंधु सेना के महामंत्री अनिल थारवानी ने बताया कि रैली के समापन पर लक्की ड्रा के माध्यम से पुरूस्कार वितरण तथा भगवान झूलेलाल की प्रसादी का वितरण किया गया। इस अवसर पर संत नगर के अध्यक्ष सुमित आहूजा, सिंधु सेना के सलाहकार दर्शन कुकरेजा, सिंधी सेन्ट्रल पंचायत के अध्यक्ष भगवानदेव ईसराणी, पूज्य सिंधी पंचायत, ईदगाह के अध्यक्ष जयकिशन लालचंदानी, टीलारामपुरा के अध्यक्ष हंसराज कृपलानी, पंचवटी के अध्यक्ष महेश बजाज, लालघाटी के अध्यक्ष हरीश रामचंदानी, राष्ट्रीय सिंधी मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद सबधाणी, सिंधु भवन ट्रस्ट के अध्यक्ष तुलसी नैनवानी, वंदना उदवानी, रीटा बजाज, माया वाधवानी, सिंधु सेना गांधी नगर के अध्यक्ष सुरेश गंगवानी, सिंधुसेना टीलारामपुरा के अध्यक्ष मनीष रामचंदानी, सिंधु सेना के उपाध्यक्ष अनिल मोटवानी, नारियलखेड़ा के अध्यक्ष संतोष पुरी, गोविंदपुरा के अध्यक्ष राजू रामचंदानी, ईदगाह के अध्यक्ष भीष्म आहूजा, विजय नगर के अध्यक्ष सोनू कटारिया, उपाध्यक्ष कमल राजानी, संजय माधवानी, विक्की सडाना सहित सिंधु सेना के समस्त पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)