Wednesday , April 24 2024
ताज़ा खबर
होम / व्यापार / जी5 और एयरटेल ने अपनी साझेदारी मजबूत की एयरटेल थैंक्स के सभी ग्राहक बिना किसी शुल्क के जी5 के प्रीमियम कॉन्टेन्ट का आनंद ले सकते हैं

जी5 और एयरटेल ने अपनी साझेदारी मजबूत की एयरटेल थैंक्स के सभी ग्राहक बिना किसी शुल्क के जी5 के प्रीमियम कॉन्टेन्ट का आनंद ले सकते हैं

नई दिल्ली : एयरटेल ने एयरटेल थैंक्स के सभी ग्राहकों को मनोरंजन के और अधिक साधन प्रदान करते हुए उन्हें जी5 के प्रीमियम कॉन्टेन्ट की लाइब्रेरी असीमित पहुँच प्रदान की है| यह मुफ्त सुविधा वास्तव में ग्राहकों के लिए एक बड़ी खबर है|

भारत का मनोरंजन सुपर-ऐप जी5 और भारती एयरटेल (“एयरटेल”) ने भारतीय ग्राहकों को बेहतर डिजिटल मनोरंजन प्रदान करने के लिए अपने सहयोग को और मजबूत किया है।एयरटेल थैंक्स के ग्राहकों के लिए लाया गया यह विशेष ऑफर 4 मई, 2020 से 12 जुलाई, 2020 तक उपलब्ध रहेगा। एयरटेल थैंक्स के ग्राहक बिना किसी सदस्यता शुल्क के जी5 के सभी प्रीमियम कॉन्टेन्ट को देख सकते हैं।

पहल के बारे में बात करते हुए जी5 इंडिया के बिजनेस डेवलपमेंट और कमर्शियल हेड श्री मनप्रीत बुमराह ने कहा, “जी5 एयरटेल के साथ अपनी साझेदारी को और अधिक मजबूत करने पर बेहद खुश है। जी5 मनोरंजन के विभिन्न शैलियों और 12 भाषाओं में कॉन्टेन्ट उपलब्ध कराने वाला मनोरंजन का एक बड़ा प्लेटफार्म है। कॉन्टेन्ट की एक लंबी सूची के साथ हमने खुद को भारत के मनोरंजन सुपर-ऐप के रूप में स्थापित किया है,हमने विभिन्न क्षेत्रों और आयु वर्ग के दर्शकों को आकर्षित किया है। हम एयरटेल के साथ इस साझेदारी से अपनी पहुंच का विस्तार करना चाहते हैं| हम एक दूसरे की क्षमताओं का लाभ लेकर देशभर में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने का प्रयास करेंगे।हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा उपलब्ध कराए गए कॉन्टेन्ट के विकल्पों से एयरटेल के ग्राहकों का इस गर्मी में भरपूर मनोरंजन होगा ।”

भारती एयरटेल के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शाश्वत शर्मा ने कहा, “एयरटेल थैंक्स अब भारत के सबसे बड़े रिवार्ड कार्यक्रमों में से एक है और यह ग्राहकों को एक अलग अनुभव प्रदान करता है। थैंक्स रिवार्ड का विस्तार करने और अपने ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाली प्रीमियम वीडियो कॉन्टेन्ट उपलब्ध कराने के लिए जी के साथ आने पर हमें प्रसन्नता है| ”

देश में अग्रणी ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 अपने परिचालन के तीसरे वर्ष में प्रवेश किया है और यह अपनी स्थिति को और मजबूत करने के लिए प्रयासरत है। इस साझेदारी से जी5 एयरटेल के देश भर के ग्राहक आधार का लाभ उठा सकता है और उन्हें अपने ओटीटी प्लेटफार्म की ओर आकर्षित कर सकता है। जी5 अग्रणी ब्रांडों के साथ साझेदारी करता रहा है| यहाँ साझेदारी का मुख्य फोकस उपभोक्ताओं को वीडियो कॉन्टेन्ट देखने की सहजता प्रदान करना है।

एयरटेल थैंक्स एयरटेल का प्रमुख ग्राहक कार्यक्रम है, जिसका उद्देश्य ग्राहकों को बेहतर सुविधा प्रदान कर उनके विश्वास को और मजबूत करना है। प्रोग्राम को खास रिवार्ड प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसकी पेशकश तीन भागों – सिल्वर, गोल्ड और प्लैटिनम में बंटा है। प्रत्येक भाग ग्राहकों को विकल्पों का एक अलग और नया सेट उपलब्ध कराता है। ये पेशकश एयरटेल की मजबूत भागीदारी से संचालित होते हैं, जिसमें प्रीमियम कॉन्टेन्ट , डिवाइस सुरक्षा, आदि शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)