Sunday , July 21 2024
ताज़ा खबर
होम / देश / तेज बहादुर की मुश्किल बढ़ी, पीएम मोदी की हत्या की सुपारी के मामले में दर्ज होगा केस

तेज बहादुर की मुश्किल बढ़ी, पीएम मोदी की हत्या की सुपारी के मामले में दर्ज होगा केस

लोकसभा चुनाव 2019 में समाजवादी पार्टी के सिंबल पर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ मैदान में उतरने का सपना टूटने के साथ ही बार्डर सिक्योरिटी फोर्स से बर्खास्त तेज बहादुर यादव की मुश्किल भी बढ़ती जा रही है। पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या की सुपारी लेने का वीडियो वायरल होने का संज्ञान लेकर एक अधिवक्ता ने वाराणसी में तेज बहादुर यादव के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए एसएसपी के पास प्रार्थना पत्र दिया है।

वाराणसी के अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी बीएसएफ से अनुशासनहीनता के मामले में बर्खास्त तेज बहादुर यादव की हरकतों से काफी आहत हैं। उन्होंने आतंकियों-जिहादियों की तरह देश के प्रधानमंत्री की 50 करोड़ रुपये में हत्या करने की धमकी देने की सुपारी लेने के सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो को दृष्टिगत रखते हुए तेज बहादुर यादव के विरुद्ध आज एसएसपी से एफआईआर दर्ज कराकर कार्यवाही की मांग की है।

त्रिपाठी ने एसएसपी वाराणसी को प्रार्थना पत्र दिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने तेजबहादुर यादव के जिलाधिकारी कार्यालय के पोर्टिको में अराजकता, उपद्रव व धरना प्रदर्शन करने के मामले में थाना कैंट में अपराध संख्या-588/2019 दर्ज मामले में डीएम पोर्टिको पर लगाये गएसीसीटीवी कैमरे की दिनाँक-1-5-2019 की फुटेज/रिकॉर्डिंग सुरक्षित कर उसे विवेचना/जांच में शामिल कर तेजबहादुर यादव के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही के लिए की एसएसपी वाराणसी को प्रार्थना पत्र दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)