Monday , April 22 2024
ताज़ा खबर
होम / मध्य प्रदेश / अशोकनगर / जनसंपर्क के दौरान जज्जी को मिल रहा अपार जनसमर्थन

अशोकनगर / जनसंपर्क के दौरान जज्जी को मिल रहा अपार जनसमर्थन

आम सभा, विशाल सोनी, अशोकनगर। क्षेत्र के विकास का सपना ही मेरे जीवन का परम लक्ष्य है आने वाले 3 वर्षों में क्षेत्र में विकास के ऐसे आयाम स्थापित करूंगा जोकि लोगों के लिए देखने लायक होंगे, इन 3 वर्षों के लिए मैं आप सभी का बारंबार आशीर्वाद चाहता हूं यदि मैं 3 वर्षों में आप की कसौटी पर खरा नहीं उतरा तो कभी चुनाव नहीं लड़ूंगा।

मैंने हमेशा जनता को अपना भगवान माना है और आज एक बार फिर मैं अपने भगवान से उनका आशीर्वाद और उनका समर्थन चाहता हूं यह बात आज ग्रामीण क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान भारतीय जनता पार्टी के अशोक नगर विधानसभा प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहीं आज शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी श्री जज्जी ने विधानसभा के ग्राम भडुली, कबीरा, बामोरी भीमा, सिरसी, सलमाई, खिरिया गुहाँस, सुहागपुर, कजराई, नंदनाई, रिजोदा, जैड़ाई, करियाखेड़ी सहित अन्य गावों में जनसंपर्क किया।

इस दौरान जनता का अपार जनसमर्थन जज्जी भैया को मिला। ग्रामीणों ने जज्जी भैया को जिताने और उन्हें भरपूर समर्थन देने का आशीर्वाद दिया। वहीं इस अवसर पर जज्जी भैया ने जनता की बिभिन्न समस्याएं भी सुनीं। जनसंपर्क के दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)