Friday , April 19 2024
ताज़ा खबर
होम / मध्य प्रदेश / चंदेरी पत्रकार संघ ने किया शांति समिति की मीटिंग का बहिष्कार

चंदेरी पत्रकार संघ ने किया शांति समिति की मीटिंग का बहिष्कार

– पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर चंदेरी पत्रकार संघ ने की नाराजगी व्यक्त

आम सभा, विशाल सोनी, चंदेरी।चंदेरी में आगामी त्यौहारों को लेकर शांति समिति की मीटिंग का आयोजन चंदेरी थाना परिसर मैं किया गया था। जिसका विरोध चंदेरी के समस्त पत्रकार संघ के सदस्यों ने किया । दरअसल पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर चंदेरी के पत्रकार संघ के सदस्य विरोध में उतर आए हैं और इसका खुलकर विरोध कर रहे हैं।

चंदेरी पत्रकार संघ के अध्यक्ष आनंद लिटोरिया ने बताया की जब कोई छोटे अपराधो में आरोपी पकड़ा जाता है तो उसकी प्रेस वार्ता चंदेरी पत्रकार संघ के सदस्यों के समक्ष प्रेस वार्ता आयोजित कर की जाती है और अगर कोई बड़ा गंभीर आरोपी पकड़ा जाता है तो उसकी प्रेस वार्ता अशोकनगर में की जाती है जबकि चंदेरी पत्रकार संघ ने बताया कि अगर कोई आरोपी चंदेरी अनुविभाग का होता है तो उसकी प्रेस वार्ता अशोकनगर में ना करते हुए चंदेरी में की जावे।

पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर चंदेरी पत्रकार संघ के सदस्यों ने काफी नाराजगी व्यक्त की और कहा कि अगर पुलिस की कार्यप्रणाली में सुधार नहीं आता है तो इसके लिए अव कलमदारो को सड़कों पर उतरने को विवश होना पड़ेगा। शुक्रवार को हुई शांति समिति की बैठक का चंदेरी पत्रकार संघ ने विरोध किया और कोई भी पत्रकार उक्त बैठक में शामिल नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)