Thursday , October 17 2024
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / ज़ी सिनेमा पर 20 अक्टूबर को होगा चंदू चैंपियन का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

ज़ी सिनेमा पर 20 अक्टूबर को होगा चंदू चैंपियन का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

मुंबई,

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन का वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर ज़ी सिनेमा पर 20 अक्टूबर को होगा। ज़ी सिनेमा इस वीकेंड चंदू चैंपियन के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के साथ मुरलीकांत पेटकर का बेमिसाल सफर लेकर आ रहा है।कबीर खान द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन के दमदार अभिनय से सजी यह फिल्म न सिर्फ इंसानी जज़्बे की जीत दर्शाती है बल्कि हौसले की सच्ची कहानियों को भी सलाम करती है।

कार्तिक आर्यन ने बताया ,मुरलीकांत पेटकर का रोल निभाने की तैयारी के लिए मैंने अपनी डाइट और लाइफस्टाइल पूरी तरह बदल दी। मुझे ऐसी डाइट लेनी पड़ी जो मेरे लिए अनजान थी और जिनका स्वाद हमेशा अच्छा नहीं होता था। यह मेरे जैसे खाने के शौकीन इंसान के लिए एक चैलेंज था। इसने न सिर्फ मेरे शरीर को बदला, बल्कि मुझे और ज्यादा ध्यानशील और सकारात्मक इंसान भी बनाया। मैंने लगभग 18 महीनों तक एक सख्त दिनचर्या का पालन किया, जिसमें मैंने पूरी लगन से मेहनत की और अपने कैलोरी इनटेक को एडजस्ट किया। शुरुआत में मुझे संघर्ष करना पड़ा, लेकिन इसके बावजूद मैंने अंततः इस अनुशासित जीवनशैली को अपनाया- समय पर खाना, समय पर सोना और नियमित रूप से जिम जाना। अपनी पिछली खाने की आदतों को छोड़ना कठिन था, लेकिन अब मैं इस नई दिनचर्या का आदी हो गया हूं, जो हमेशा स्वाद में अच्छी नहीं होती लेकिन मेरी पूरी सेहत पर सकारात्मक असर करती है।

कार्तिक आर्यन ने कहा,चंदू चैंपियन के लिए ट्रेनिंग करना मेरे पहले के अनुभवों से बहुत अलग था, जिसमें तैराकी, मुक्केबाजी और कुश्ती सहित कई तरह के स्किल सेट्स की जरूरत थी। मुझे कुछ ख़ास चुनौतियों का सामना करना पड़ा, जैसे कि गहरे पानी के अपने डर पर काबू पाना क्योंकि मैं पेशेवर रूप से तैरना नहीं जानता था। अपनी बॉडी में इतना बड़ा बदलाव लाने के लिए बहुत धीरज और मानसिक संतुलन की जरूरत थी, क्योंकि मुझे बॉडी फैट का एक बड़ा हिस्सा कम करना था। यह बूट कैंप करीब 18 महीने तक चला और इसमें युद्ध और कुश्ती के सीन्स सहित रोल की शारीरिक मांगों के लिए कड़ी तैयारी शामिल थी।
चंदू चैंपियन का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर, जी सिनेपा पर रविवार, 20 अक्टूबर को रात 8 बजे होगा।