Monday , December 4 2023
ताज़ा खबर
होम / देश / जब आप कमल का बटन दबाओगे तो समझो आतंकवाद खत्म कर रहे हो: PM मोदी

जब आप कमल का बटन दबाओगे तो समझो आतंकवाद खत्म कर रहे हो: PM मोदी

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में अपना नामांकन करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में चुनावी सभा को संबोधित किया. एमपी के सिधी में प्रधानमंत्री ने कहा कि यहां तुगलक रोड घोटाला हुआ है, इसमें बोरे भर-भरकर नोट मिल रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो पैसा चौकीदार दिल्ली से भेजता था, उसका ये गलत इस्तेमाल कर रहे हैं.

कमलनाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हमें पता है आपको स्विटजरलैंड जाना जरूरी था, अपने बेटे को सैट करना जरूरी है. खुद नहीं कर सकते थे तो किसी अधिकारी को ही कह देते. यहां की सरकार की वजह से किसानों के खाते में पैसे नहीं जा पा रहे हैं.

पीएम बोले कि इसी पैसों से नामदार का प्रचार हो रहा है, फिर ये लोग मुझपर आरोप लगाते हैं कि मोदी तुम हम पर रेड क्यों कर रहे हो. लेकिन रेड मोदी नहीं एजेंसियां करती हैं. अगर मोदी कुछ गलत करेगा, तो उसके घर पर भी इनकम टैक्स की रेड होगी.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज विपक्ष में ऐसे भी नेता हैं जो 8 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं और प्रधानमंत्री बनने की सोच रहे हैं, ये लोग टेलर के यहां कपड़े सिलवा कर बैठे हैं कि हम प्रधानमंत्री बनेंगे. लेकिन इनमें से आतंकवाद को कौन खत्म कर सकता है, लेकिन इसे सिर्फ आपका एक वोट ही खत्म कर सकता है. जब आप कमल के बटन दबाओगे तो समझो आतंकवाद को खत्म कर रहे हो.

प्रधानमंत्री बोले कि इस जगह के साथ बीरबल का नाम जुड़ा है, बीरबल की खिचड़ी के बारे में बच्चा-बच्चा जानता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस महामिलावटियों के साथ मिलकर ऐसी ही खिचड़ी पकाने वाली थी, लेकिन 3 चरण के मतदान के बाद उसे समझ आ गया है कि वंशवाद के चूल्हे में अब ताप नहीं चलेगा.

प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश की रैली में कहा कि कांग्रेस गरीबों के मुंह से निवाला छीन रही है. उन्होंने कहा कि अब देश का हर चौकीदार जाग चुका है और नए भारत के सपने के साथ आगे बढ़ रहा है, देश ने कमजोर और मजबूर सरकार बनाने के सारे मंसूबों पर पानी फेर दिया है.

कांग्रेस के किसान कर्जमाफी के वादे पर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में किसानों की कर्जमाफी का वादा कांग्रेस ने किया था, पर क्या कर्ज माफ हुई? लेकिन देश में घूम-घूमकर कह रहे हैं कि कर्ज माफ कर दिया है. कांग्रेस की इतना झूठ बोलने की आदत है कि मैं तो हैरान हूं. उन्होंने कहा कि हम किसान सम्मान योजना के तहत किसानों की मदद करना चाहते हैं, लेकिन यहां की भ्रष्ट सरकार हमें लिस्ट नहीं दे रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)