Thursday , June 20 2024
ताज़ा खबर
होम / मध्य प्रदेश / चंदेरी / समिति ने बेटे सूफियान का जन्मदिन गरीबों के साथ स्पेशल डिश बांटकर मनाया

चंदेरी / समिति ने बेटे सूफियान का जन्मदिन गरीबों के साथ स्पेशल डिश बांटकर मनाया

आम सभा, विशाल सोनी, चंदेरी : covid-19 कोरोनावायरस के कारण भारत सरकार दवारा सम्पूर्ण भारत वर्ष में लोकड़ाउन चल रहा है जिसके चलते गरीब, मजदूर वर्ग एवम् राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ऐसे ही जरूरतमंदों लोगों को दारूल उलूम मोहम्मदी शाहबुद्दीन नूरी समिति दवारा प्रति-दिन भोजन वितरण किया जाता है।

कमेटी के संयोजक अशफाक खान ने अपने पुत्र सूफियान खान के जन्म दिवस के अवसर पर आज के संपूर्ण भोजन की व्यवस्था I समिति के माध्यम से भोजन वितरण करबया और समिति दुवारा किए जा रहे कार्य की सराहना करते हुए आगे भी सहयोग करने का वादा किया। मदरसा समिति ने अशफाक खान जी का आभार प्रकट करने के साथ साथ उनके पुत्र सुफ़ियान को जन्म दिवस की बधाई दी और उनके पुत्र सुफ़ियान को उज्जवल भबिष्य का आशीर्वाद दिया।

इस अवसर पर मुख्य नगरपालिका अधिकारी रामप्रकाश गुप्ता, एकाउंटेंट मुकेश श्रोत्रिय, सफाई दरोगा देवी लाल कोली ने आकर समिति का इस नेक काम के लिए उनका हौसला अफजाई किया, समिति के सदस्यों में सलीम जावेद अंसारी, आवेश अंसारी,हासिम अंसारी,अरशद रजा,समीर दरबान,अहद उल्ला खान मो सहीम, रिजवान दलाल,मो जहीन, मो शादाब,मो नकीब अंसारी,,एस आई हासमी, ने अशफाक खान के पुत्र सुफियान को लम्बी उम्र के लिए शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)