Sunday , July 21 2024
ताज़ा खबर
होम / देश / शिवपाल का हमला- पहली बार BJP की वजह से जीते हैं राजभर, तो एजेंट कौन हुआ?

शिवपाल का हमला- पहली बार BJP की वजह से जीते हैं राजभर, तो एजेंट कौन हुआ?

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया. बाराबंकी में शिवपाल यादव मंगलवार को भारतीय किसान यूनियन द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह एवं निकाह समारोह में नव दम्पत्तियों को आशीर्वाद देने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर सहित केन्द्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा.

दरअसल, ओमप्रकाश राजभर ने शिवपाल सिंह यादव पर योगी सरकार की मेहरबानी पर कहा था कि शिवपाल यादव बीजेपी के ही एजेंट हैं. राजभर को जवाब देते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि राजभर पहली बार चुनाव जीत कर आए हैं और बीजेपी के सहयोग से जीत कर आए हैं. इसलिए बीजेपी के एजेंट राजभर हैं, हमारा तो सदा ही बीजेपी का विरोध रहा है.

प्रदेश सरकार द्वारा बसपा प्रमुख का बंगला दिए जाने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि वह इसके हकदार थे कोई नया काम सरकार ने नहीं किया है.

केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि वर्तमान सरकार से जनता ऊब चुकी है. इसलिए बीजेपी को हटाने के लिए हमने समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का गठन किया है. सामान विचारधारा वाले दलों को इकट्ठा करके हम बीजेपी को सत्ता से दूर करेंगे. हम समाजवादी सेक्युलर लोग हैं. इसलिए समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाया है.

भ्रष्टाचार पर बोलते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भ्रष्टाचार पहले से बहुत ज्यादा बढ़ा है. आज थाना हो , तहसील हो, जिलाधिकारी का आफिस हो या एसपी-एसएसपी का आफिस हो. हर तरफ भ्रष्टाचार अपनी जड़ें जमा चुका है. जबकि बीजेपी भ्रष्टाचार मिटाने के नाम पर सत्ता में आयी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)